बिहार

bihar

पूर्णिया: महिला की चाकू गोदकर हत्या, पति और उसकी प्रेमिका पर शक

By

Published : Mar 2, 2020, 4:51 PM IST

Updated : Mar 2, 2020, 6:12 PM IST

मृतका के भाई ने बताया कि पिछले कई साल से उसकी बहन के पति का गांव की एक महिला के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था. जिसको लेकर अक्सर घर में विवाद होता रहता है. उन्होंने बताया कि रविवार देर रात उसके पति ने प्रेमिका के साथ मिलकर चाकू से गोदकर हत्या कर दी.

पूर्णिया
पूर्णिया

पूर्णियाः जिले में एक महिला की हत्या कर दी गयी है. घटना बायसी थाना के हरदा गांव की है. मृतका के परिजनों ने स्थानीय थाने में पति हुमायूं उसकी प्रेमिका और तीन अन्य लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है.

पति और प्रेमिका पर हत्या का आरोप
मृतका के भाई ने बताया कि पिछले कई साल से उसके जीजा का गांव की एक महिला के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था. जिसको लेकर अक्सर घर में विवाद होता रहता है. उन्होंने बताया कि रविवार देर उसके जीजा ने प्रेमिका के साथ मिलकर चाकू से गोदकर उसकी बहन की हत्या कर दी. इसकी जानकारी सुबह गांव के कुछ लोगों ने मृतका के परिजनों को दी. उन्होंने बताया कि मृतका का शव बरामदे में पड़ा था, जबकि घर के सभी लोग फरार थे.

देखें पूरी रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
मृतका के भाई ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना की सच्चाई सामने आएगी.

Last Updated : Mar 2, 2020, 6:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details