बिहार

bihar

पूर्णिया: युवक ने चाकू से पत्नी पर किया हमला, दूध पी रहा मासूम भी हुआ घायल, हुई मौत

By

Published : Jul 29, 2019, 6:49 PM IST

काली घाट निवासी मुन्ना ने अपनी पत्नी पर जान से मारने की नियत से चाकू से वार कर दिया. इस घटना में उसके 2 साल के बेटे को चाकू लग गई. सदर अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं, घायल पत्नी का इलाज जारी है.

मृत बच्चा

पूर्णिया: जिले के सदर थाना स्थित काली घाट निवासी मुन्ना ने जान से मारने की नियत से अपनी पत्नी पर चाकू से वार कर दिया. उसके गोद में लेटा दो वर्षीय पुत्र को चाकू लगने से उसकी मौत हो गई. वहीं, इस घटना में उसकी पत्नी घायल हो गई.

चाकू से किया जानलेवा हमला
मृतक बच्चे के नाना ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मुन्ना बराबर अपनी पत्नी के साथ झगड़ा किया करता था. पिछले पांच दिन से लगातार अपनी पत्नी के साथ किसी न किसी बात को लेकर मारपीट कर रहा था. घटना के समय वो अपने बेटे को गोद में लेकर दूध पिला रही थी. उसी समय मुन्ना ने चाकू से पत्नी पर जानलेवा हमला करते हुए उसके पेट मे चाकू मार दी. लेकिन इस घटना में दूध पीते उसके बेटे को भी पेट में चाकू लग गया.

पिता ने चाकू मारकर की बेटे की हत्या

पुलिस कर रही कार्रवाई
दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया, जहां बच्चे ने दम तोड़ दिया. वहीं, घायल महिला ने अपने पति के खिलाफ बेटे की हत्या और उसके ऊपर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाकर स्थानीय थाना में मामला दर्ज करवाया है. पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details