बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्णिया: चुनाव को लेकर जागरूकता रैली का आयोजन, नियमों का किया गया पालन

जिले में विधानसभा चुनाव को लेकर रूपौली प्रखंड के मुख्य द्वार से मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन किया गया. इस दौरान बाइक सवार सभी लोग हाथ में तख्तियां लिए हुए थे, जिससे लोग चुनाव के प्रति जागरूक हो सके.

By

Published : Sep 30, 2020, 1:03 PM IST

election awareness rally organized for assembly election
जागरूकता रैला का आयोजन

पूर्णिया: जिले के रूपौली प्रखंड के मुख्य द्वार से मतदाता जागरूकता रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया. इस रैली को जिला कार्यक्रम पदाधिकारी, समग्र शिक्षा अभियान सतीश कुमार बर्मा, प्रखंड विकास पदाधिकारी परशुराम सिंह, प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी तेज नारायण प्रसाद यादव ने रवाना किया. इसमें प्रखंड क्षेत्र के सभी विद्यालयों के शिक्षकों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया.
जागरूकता रैली को पदाधिकारी ने दिखाई हरी झंडी
इस मतदाता जागरूकता अभियान के तहत बाइक से रैली निकाली गई. इस सम्बंध में डीपीओ (एसएसए) सतीश कुमार वर्मा ने बताया कि आम मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित करना इस रैली का लक्ष्य है. इस दौरान सभी बाइक सवार के हाथों में जागरूकता स्लोगन लिखी तख्तियां थी, जिससे लोगों की मतदान के प्रति रूचि बढ़ सके.

जागरूकता रैला का आयोजन
नियमों का किया गया पालनडीपीओ ने बताया कि बाइक मतदाता जागरूकता रैली को प्रखंड कार्यालय मुख्य द्वार से मध्य विद्यालय तेल्डीहा तक लगभग सात किलोमीटर दूरी सफर करना सुनिश्चित किया गया था. वहीं सभी के माध्यम से हेलमेट और मास्क और सामाजिक दूरी का पालन किया गया था, जिससे कोरोना संक्रमण से बचाव कियाजा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details