बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्णिया में मौत बनकर आई ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, 1 की मौत, 8 घायल

पैसेंजर से लदे ऑटो को एक बेलगाम ट्रक ने टक्कर मार दी. उस समय ऑटो में कुल 11 लोग सवार थे. बता दें कि टक्कर इतनी जोरदार थी की ऑटो के परखच्चे उड़ गए और एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.

By

Published : Jun 16, 2019, 12:01 AM IST

सड़क हादसा

पूर्णियाः जिले के जीरो माइल में तेज रफ्तार ट्रक ने एक ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गयी है. वहीं 8 लोग घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिनमें से दो की हालत नाजुक बताई जा रही है.

जानकारी के अनुसार पैसेंजर से लदे ऑटो को एक बेलगाम ट्रक ने टक्कर मार दी. उस समय ऑटो में कुल 11 लोग सवार थे. बता दें कि टक्कर इतनी जोरदार थी की ऑटो के परखच्चे उड़ गए और एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. हालांकि, जान गंवाने वाले युवक की पहचान नहीं हो सकी है. अस्पताल प्रबंधन की ओर से जारी घायलों में निहार मंडल, राजेन्द्र मंडल, राज कुमार मंडल, मोहनी कुमारी, दिल्ली देवी, कृष्णा हंसदा, प्रभू हंसदा, नयन शामिल हैं.

सड़क हादसा

बढ़ सकती मृतकों की संख्या
डॉक्टर्स के मुताबिक दो लोगों की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है. लिहाजा मृतकों की तादात बढ़ सकती है. फिलहाल पुलिस सदर अस्पताल पहुंचकर मामले की जांच कर रही है. साथ ही फरार ट्रक चालक की धर-पकड़ में जुट गयी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details