बिहार

bihar

ETV Bharat / state

होटल के कमरे से मिली डॉक्टर की डेड बॉडी, रूस से की थी मेडिकल की पढ़ाई

होटल के कमरा नंबर 203 से एक व्यक्ति का शव पाया गया है. बता दें कि मृतक व्यक्ति पेशे से डॉक्टर था. हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Feb 15, 2021, 7:19 AM IST

होटल से शव बरामद

पूर्णिया: सहायक थाना क्षेत्र के अंतर्गत आरएनसाव चौक स्थित होलीडे इंटरनेशनल होटल के कमरा नंबर 203 में एक व्यक्ति शव फंदे से लटकताहुआ पाया गया है. मृतक व्यक्ति के शव की पहचान नगर थाना क्षेत्र के चुनापुर निवासी साकेत के रूप में हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही सदर डीएसपी और स्थानीय थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें:किसान आंदोलन के जरिए विपक्ष की बंद दुकान को खोलने की कोशिश: नित्यानंद राय

रूस के की थी पढ़ाई
घटना की जानकारी देते हुए मृतक के परिजन ने बताया कि साकेत दो-तीन दिनों से सहायक थाना स्थित होटल होलीडे इंटरनेशनल के 203 नंबर रूम में रहे थे. मृतक साकेत रूस से डॉक्टर की पढ़ाई की थी. घरेलू काम के सिलसिले में साकेत पूर्णिया आए हुए थे. मृतक साकेत पूर्णिया के के नगर थाना क्षेत्र के चूनापुर निवासी थे. मृतक साकेत के पिता भी डॉक्टर हैं.

ये भी पढ़ें:राहुल गांधी को उनके सलाहकार जो लिखकर दे देते हैं, वो पढ़ देते हैं: शाहनवाज हुसैन

पंखे से लटका था शव
होटल से शव मिलने की जानकारी वेटर ने होटल मैनेजर को दिया. जिसके बाद होटल मैनेजर ने घटना की जानकारी स्थानीय थाने को दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने जब होटल का कमरा खोलकर देखा तो साकेत का शव पंखे से लटका हुआ था.

फर्श पर पड़ा था खून
कमरे के अंदर टेबल पर खाना और फर्श पर ब्लड भी गिरे हुए थे. वहीं साकेत के फोन को सर्च कर घर का नंबर निकाला गया और घटना की जानकारी परिजनों को दी गई. साकेत के परिजन जब होटल पहुंचे तो कोहराम मच गया. वहीं पुलिस ने बताया के ये हत्या है या खुदकुशी, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details