बिहार

bihar

दुल्हन बनने से पहले लड़की को मारी गोली, शहनाई की जगह घर में गूंज रही चीखें

By

Published : Jun 19, 2019, 7:47 PM IST

शादी की खरीदारी के लिए युवती बुधवार को अपने भाई के साथ बाजार जा रही थी. तभी हथियार बंद अपराधियों ने उनकी गाड़ी रूकवाई और युवती को गोली मार दी.

मौत

पूर्णिया:अगले महीने दुल्हन बननेवाली लड़की को बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मार दी है. मामला जिले के डगरुआ थाना क्षेत्र का है. युवती की कुछ दिनों बाद शादी होने वाली थी. लेकिन, उससे पहले ही उसकी हत्या कर दी गई.

दरअसल, बुधवार को वह अपने भाई के साथ शादी की खरीदारी करने बाजार जा रही थी. तभी कुछ हथियार बंद अपराधियों ने युवती से लूटपाट की और उसके बाद गोली चला दी. गोली लगने के बाद युवती को अस्पताल ले जाया गया, जिस क्रम में उसकी मौत हो गई. युवती की शादी आगामी 5 जुलाई को होने वाली थी.

जानकारी देता मृतका का भाई

पूरा घटनाक्रम
शादी की खरीदारी के लिए युवती बुधवार को अपने भाई के साथ कार से डगरुआ बाजार जा रही थी. तभी डगरुआ थानाक्षेत्र अंतर्गत बेलगच्छी गांव के गंडवास पुल के समीप कुछ अपराधी बोलेरो पर सवार होकर सामने आए. 4 हथियार बंद अपराधियों ने उनकी गाड़ी रूकवाई और गले का चेन छीन लिया. बाद में अपराधियों ने युवती को गोली मार दी.

इलाज के दौरान हुई मौत
गोली लगने की घटना सुनने के बाद से शादी वाले घर में मातम पसर गया. परिजनों में चीख पुकार मची हुई है. आनन-फानन में युवती को पहले जिले के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन, गंभीर हालात को देखते हुए उसे पटना रेफर किया गया. जहां कुछ घंटों के इलाज के बाद उसकी मौत हो गई.

जांच में जुटी है पुलिस
मामले की सूचना पाकर बायसी डीएसपी मनोज राम सदर अस्पताल पहुंचे. उन्होंने मृतका के भाई से मामले की हकीकत जानी. डीएसपी ने कहा कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. अबतक मिली जानकारी से यही मालूम होता है कि अपराधी लूट की फिराक में थे और इसलिए उन्होंने घटना को अंजाम दिया. अनुसंधान के बाद हकीकत पता चलेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details