बिहार

bihar

पूर्णिया: सिविल सर्जन ने लोगों से की कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील

By

Published : Apr 24, 2021, 11:38 AM IST

पूर्णिया सिविल सर्जन ने लोगों से कोविड के प्रति जागरूक रहने का अनुरोध किया. साथ ही उन्होंने लोगों से कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील की.

purnea
purnea

पूर्णिया:कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार वृद्धि के बाद पूर्णिया सिविल सर्जन ने जिलावासियों से वैक्सीन लेने की अपील की. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा निर्धारित निर्देश का पालन करते रहें.

ये भी पढ़ें-बेगूसराय: कोरोना मरीजों को समय पर मिले इलाज, DM ने दिए सख्त आदेश

24 घंटे में 318 कोरोना पॉजिटिव मिले
दरअसल, पूर्णिया में कोरोना का केस लगातार बढ़ता ही जा रहा है. जिले में पिछले 24 घंटे में 318 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल चुके हैं. वहीं बड़ी तादाद में लोग जांच और वैक्सीन लेने के लिए पूर्णिया सदर अस्पताल समेत अलग-अलग सेंटरों पर पहुंच रहे हैं. सिविल सर्जन डॉ, एस. के. वर्मा ने अपील करते हुए कहा कि कोरोना से बचाव के लिए अधिक से अधिक लोग जांच करवायें और वैक्सीन लें.

ये भी पढ़ें- कोरोना टीका लेने वाले इंजीनियर हुए पॉजिटिव, हुई मौत

रोजा रखने वाले लोग भी लगवाएं कोरोना का टीका
रोजा रखने वाले लोगों के लिए विशेष व्यवस्था की गई है. सुबह में 7:00 बजे से 10:00 बजे तक वैक्सीन देने की व्यवस्था की गई है. यह वैक्सीन मास्क में दिया जाता है. इस कारण इसे लेने से रोजा पर कोई असर नहीं होता है. बायसी अनुमंडल में डीएम के साथ जाकर वहां के धर्मगुरुओं से बात की और वैक्सीन लेने के लिए लोगों को जागरूक किया. सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क पहनना ही इसका एकमात्र बचाव है.: डॉ एस के वर्मा, सिविल सर्जन, पूर्णिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details