बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्णिया: प्रशासन के रवैये से तंग एक CA ने उठाया सेनेटाइजेशन का जिम्मा, 5 वार्डों को किया साफ

कोरोना के इस दौर में लोग हर जगह अपने-अपने इलाकों को सेनेटाइज करते नजर आ रहे हैं. जहां प्रशासन की गाड़ी नहीं पहुंच रही वहां लोग खुद साफ-सफाई की जिम्मेदारी उठा रहे हैं.

By

Published : Apr 24, 2020, 7:31 PM IST

Updated : Apr 25, 2020, 12:37 PM IST

chartered
chartered

पूर्णिया: सेनेटाइजेशन के प्रति नगर निगम के ढुलमुल रवैये से तंग आकर शहर के एक जाने-माने चार्टर्ड एकाउंटेंट ने शहर को सेनेटाइज करने का जिम्मा अपने कंधे पर उठा लिया है. पेशे से सीए राजीव श्रीवास्तव इस लॉकडाउन में शहर को सेनेटाज करने सड़क पर उतर गए हैं.

CA ने उठाया सेनेटाइजेशन का जिम्मा

सीए ने कई मोहल्लों को किया सेनेटाइज
एकाउंट्स की दुनिया से इतर इन दिनों वह कंधे पर सेनेटाइजिंग किट लादे गली, मोहल्ले के साथ ही स्लम बस्तियों को सेनेटाइज करते नजर आ रहे हैं. शहर के राजेन्द्र नगर इलाके के रहने वाले राजीव ने वार्ड संख्या 1 ,2, 9 व 19 समेत स्लम बस्तियों को सेनेटाज किया. नगर निगम महज प्रमुख चौक-चौराहों को सेनेटाइज कर रहा है.

पेश है एक रिपोर्ट

लोगों को कर रहे प्रेरित
इसके साथ ही सामाजिक दायित्वों के तहत उन्होंने जरूरतमंदों के बीच अन्न सामग्रियों का भी वितरण किया. राजीव कहते हैं कि ऐसा इसलिए भी जरूरी है ताकि देश के प्रति हम अपने कर्तव्यों को समझें. तभी हम सिस्टम पर सवाल उठा सकते हैं. लोग उनके काम प्रशंसा कर रहे हैं. कुछ लोग उनके कार्यों से प्रेरणा लेकर अपने आसपास के इलाकों को सेनेटाइज कर रहे हैं.

Last Updated : Apr 25, 2020, 12:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details