बिहार

bihar

'मन की बात, मोदी के साथ' रथ पहुंचा पूर्णिया, लोगों से मांगे जा रहे सुझाव

By

Published : Feb 9, 2019, 4:42 PM IST

भाजपा कार्यालय में रथ के पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से उसका स्वागत किया. इसको भाजपा कार्यालय से पूर्णिया संसदीय क्षेत्र के लिए रवाना किया गया.

भारत के मन की बात मोदी के साथ कि रथ

पूर्णिया: 'मन की बात, मोदी के साथ' वाला रथ पूर्णिया के भाजपा कार्यालय पहुंचा. रथ को हरी झंडी दिखा संसदीय क्षेत्र से रवाना किया गया. इसके माध्यम से भाजपा लोगों को मोदी सरकार द्वारा किए गए विकास की जानकारी दे रही है. वहीं, लोगों से उनके सुझाव भी मांगे जा रहे हैं.

भाजपा कार्यालय में रथ पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने उसका स्वागत किया. उसके बाद इसे भाजपा कार्यालय से पूर्णिया संसदीय क्षेत्र के लिए रवाना किया गया. इस मौके पर पार्टी प्रवक्ता आनंद भारती ने बताया कि पार्टी आम लोगों से मिलकर उनके सुझाव के माध्यम से आगामी चुनाव के लिए संकल्प पत्र तैयार करेगी.

लोगों से लिया जाएगा सुझाव
रथ के माध्यम से केंद सरकार के अब तक किए गये कल्याणकारी कार्यों के बारे में बताया जाएगा. इस रथ में एक टेक्नोलॉजी कॉर्नर बनाया गया है, जिसमें टैब रखा गया है. लोग सीधे-सीधे इसके जरिये अपने सुझाव और विचार दे सकेंगे.

जानकारी देते पार्टी प्रवक्ता आनंद भारती

तैयारी में जुट चुकी हैं पार्टियां
इसके अलावा देश भर में सार्वजनिक स्थलों पर 7500 पेटियां रखी जा रही हैं. जिसमें कोई भी पत्र के माध्यम से अपना सुझाव दे सकते हैं. इस रथ का कितना असर आने वाले चुनाव में पड़ेगा, ये चुनाव परिणाम ही बताएगा. मालूम हो कि लोकसभा चुनाव को लेकर सारी पार्टियां अपने-अपने ढंग से वोटरों को लुभाने और समझाने के काम में जुट गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details