बिहार

bihar

By

Published : Jun 12, 2020, 7:22 PM IST

ETV Bharat / state

पूर्णिया में घास काटने गई 2 बहनों की नदी में डूबने से मौत, गांव में पसरा मातम

नदी किनारे बकरी चराने और घास काटने गई दो चचेरी बहनों की डूबने से मौत हो गई. इस घटना के बाद से गांव में मातम का माहौल है.

2 sisters died due to drowning in river in Purnia
नदी में डूबने से 2 बहनों की मौत हो गई

पूर्णिया:जिले के आमौर थाना क्षेत्र में ईदगाह पंचायत के वार्ड नंबर-11 में नदी में डूबने से दो चचेरी बहनों की मौत हो गई. मृतक बच्चियों की पहचान 10 की चांदनी और 12 साल की सावरीन के रुप में हुई है. इस घटना के बाद से गांव में मातम का माहौल है.

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को दोनों बहनें बकरी चराने और घास काटने के लिए चौन नदी के किनारे गई थी. घास काटने के बाद वो दोनों नदी में नहाने लगी. इसी दौरान नदी के पानी में पैर फिसल जाने की वजह से वो डूब गई. जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

बच्चियों की मौत के बाद गांव में मातम का माहौल

गहरे पानी में डूबने से मौत

इस घटना को लेकर पंचायत के पूर्व मुखिया दबीर आलम ने बताया कि इन बच्चियोंं के नदी में डूबने के दौरान वहां खेल रहे कुछ बच्चों ने मदद के लिए हंगामा किया. लेकिन खेतों में काम करने वाले लोग जबतक उसे बचाने के लिए नदी के पास पहुंचते तब तक गहरे पानी में डूबने से उसकी मौत हो चुकी थी. इस मामले की जानकारी स्थानीय थाना को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details