बिहार

bihar

Patna Crime News: मामूली विवाद में युवक को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

By

Published : Jun 14, 2021, 8:06 AM IST

Updated : Jun 14, 2021, 9:30 PM IST

राजधानी पटना में ममूली विवाद के कारण एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई. युवक पुनपुन थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पटना
पटना

पटना: राजधानी पटना में आपराधिक घटनाएं ( Crime In Patna ) थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. घटना पुनपुन थाना क्षेत्र की है, जहां कुछ युवकों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिसके बाद एक युवक ने दूसरे युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. जिससे युवक की मौत हो गई. हालांकि आनन-फानन में युवक को इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच ( PMCH ) भेज दिया गया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृत युवक की पहचान घुड़दौड़ निवासी दीपक कुमार के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें :राजनांदगांव में सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, 11 घायल

क्या है पूरा मामला ?
पूरा मामला पुनपुन थाना क्षेत्र के घुड़दौड़ गांव की है. बताया जा रहा है कि कुछ युवकों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, जिसके बाद ये घटना घटी है. जानकारी के अनुसार, जिसको गोली लगी और जिसने गोली मारी, वो दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं.

बताया जा रहा है कि घटना से पहले दोनों एक साथ ही थे और किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि एक युवक ने अपने कमर से पिस्तौल निकाल कर दूसरे युवक पर तबातोड़ 3 गोलियां चला दी, जिसमें से एक गोली युवक के पंजरे में लगी, गोली लगने से वह मौके पर ही गिर गया. आनन-फानन में उसे इलाज के लिए पटना भेजा गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें:Muzaffarpur Accident News: ट्रक और कैश वैन की आमने-सामने की टक्कर, 3 लोग घायल

घटना के बाद फरार हो गया युवक
घटना के बाद इस कांड में संलिप्त सभी लोग गांव से फरार हो गए हैं. मृतक और आरोपी दोनों एक ही गांव के होने के कारण गांव में तनाव की स्थिति बन गई है. इसको लेकर पुनपुन थाना सहित आसपास के कई थानों की पुलिस देर रात तक गांव में रुकी रही. थाना अध्यक्ष कुंदन कुमार ने बताया कि आरोपी की पहचान कर ली गई है. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

Last Updated : Jun 14, 2021, 9:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details