बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा के युवक का पटना से अपहरण, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

पटना के लोहानीपुर इलाके से अपराधियों ने नालंदा के एक युवक का अपहरण कर लिया. इसके बाद परिजनों ने हत्या की आशंका जतायी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Jun 15, 2020, 6:22 PM IST

Updated : Jun 15, 2020, 7:09 PM IST

Patna
Patna

पटना: नालंदा जिले के रहने वाले विनोद प्रसाद नामक युवक का अपहरण पटना के कदम कुआं थाना क्षेत्र के लोहानीपुर इलाके से कर लिया गया है. परिजनों ने इस घटना को लेकर कदम कुआं थाना में एफआईआर दर्ज करवाई है. फिलहाल पुलिस अपहृत युवक की खोजबीन में जुट गई है.

एफआईआर दर्ज

अपहृत युवक के बड़े भाई शंभू प्रसाद ने पटना के कदम कुआं थाना लिखित आवेदन दिया है. जिसमें यह जानकारी दी गई है कि पटना के अगम कुआं थाना क्षेत्र के लोहानीपुर इलाके के रहने वाले शैलेंद्र ने विनोद को नौकरी दिलाने के नाम पर झांसा देकर 5 लाख रुपये ठग लिए थे. इसी पैसे को वापस करने के लिए शैलेंद्र ने विनोद को पटना बुलाया था.

परिजनों ने जतायी हत्या की आशंका
परिजनों ने बताया कि विनोद अपने पैसे लेने 7 जून को नालंदा के चंडी थाना स्थित अपने घर से निकला और 8 जून की सुबह पटना पहुंचा था. उसने अपने परिजनों को पैसा वापस लेकर आने की बातें भी कहीं. इसके बाद से लगातार उसका मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा है. ऐसे में परिजनों ने विनोद के अपहरण के साथ हत्या की आशंका जाहिर की है.

देखें रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
वहीं, अपहरण का मामला दर्ज होते ही पटना के कदम कुआं थाने की पुलिस अपहृत युवक के खोजबीन में जुट गई है. हालांकि इतने दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ अपहर्ता नहीं आए हैं और ना ही अपहृत युवक. फिलहाल पुलिस मामले को लेकर छानबीन कर रही है.

Last Updated : Jun 15, 2020, 7:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details