बिहार

bihar

पटनाः आर्थिक तंगी से परेशान युवक ने नहर में लगाई छलांग, खोजबीन जारी

By

Published : Aug 17, 2020, 1:29 PM IST

दानापुर कैंट एरिया स्थित देवनाला में एक युवक ने छलांग लगा दी. जिसके बाद से वह लापताल है. स्थानीय गोताखोरों की मदद से खोजबीन जारी है, लेकिन अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है.

patna
patna

पटना(दानापुर): राजधानी से सटे दानापुर कैंट एरिया स्थित देवनाला(नहर) में एक युवक ने छलांग लगा दी. जिसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चल पाया है. नाले में छलांग लगाते ही वह लापता हो गया. उसे छलांग लगाते देख स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई. स्थानीय गोताखोरों की मदद से खोजबीन की जा रही है, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका है.

युवक की पहचान कैंट एरिया निवासी मनोज कुमार केसरी के रूप में हुई है. घटना की सूचना मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए. अनहोनी की आशंका से परिजन दहशत में है. लोगों ने बताया कि लॉकडाउन के बाद वह बेरोजगार चल रहा था. वह घर का एक मात्र कमाउ सदस्य था. पूरे परिवार के भरण-पोषण की जिम्मेदारी उसी की थी. परिवार आर्थिक तंगी के दौर से गुजर रहा था. रोजगार नहीं मिलने की वजह से वह काफी तनाव में रह रहा था.

इसी नहर में युवक ने लगाई छलांग

एसडीआरएफ को बुलाने की मांग
घटना की सूचना पर छावनी परिषद के उपाध्यक्ष उमेश गुप्ता सहित स्थानीय प्रशासन भी मौके पर पहुंच चुका है. परिजन और स्थानीय लोग एसडीआरएफ की टीम को बुलाने की मांग कर रहे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details