बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: JDU कार्यालय में डेट समाप्त होने के बाद भी बायोडाटा लेकर पहुंच रहे हैं कार्यकर्ता

पटना जेडीयू कार्यालय में कई कार्यकर्ता बायोडाटा लेकर पहुंच रहे हैं. कुछ का आवेदन जमा भी हो जा रहा है. तो कई निराश होकर भी लौट रहे हैं. वहीं, इसमें महिला कार्यकर्ता भी शामिल हैं.

By

Published : Sep 9, 2020, 4:57 PM IST

Breaking News

पटना:बिहार में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव होना हैं. इस कारण पार्टी के कार्यालय के बाहर टिकट पाने वालों की लाइन देखी जा रही है. जेडीयू में बायोडाटा जमा करने की अंतिम तिथि 5 सितंबर था. लेकिन इसके बाद भी कार्यकर्ता बायोडाटा लेकर पहुंच रहे हैं. श्याम रजक के जाने के बाद फुलवारी से भी कई कार्यकर्ता अपनी दावेदारी कर रहे हैं. जिन्होंने बायोडाटा जमा किया है. वह यह जानने पहुंच रहे हैं कि सीट जदयू को मिल रहा है या नहीं.

जोेडीयू कार्यालय पहुंची महिला कार्यकर्ता

जदयू कार्यालय में ऐसे तो बायोडाटा 5 सितंबर तक लिया गया और अब कार्यकर्ताओं की बहुत भीड़ नहीं है. लेकिन अभी भी कई कार्यकर्ता बायोडाटा लेकर पहुंच रहे हैं. कुछ का आवेदन जमा भी हो जा रहा है. तो कई निराश होकर भी लौट रहे हैं. वहीं, इसमें महिला कार्यकर्ता भी शामिल हैं. पार्टी कार्यालय इसलिए पहुंच रही हैं कि जो बायोडाटा जमा किया उसकी क्या स्थिति है.

देखें रिपोर्ट

बायोडाटा के एंट्री का चल रहा है काम
सूत्रों के अनुसार 1,000 से अधिक बायोडाटा जमा हुआ है. सही संख्या बायोडाटा के एंट्री होने के बाद ही पता चलेगा. बायोडाटा विधानसभा और जिलावार एंट्री की जा रही है कि किस विधानसभा से कितने दावेदार हैं. 2 दिनों बाद ही सही स्थिति का पता चल पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details