बिहार

bihar

By

Published : Mar 27, 2019, 8:43 PM IST

ETV Bharat / state

बाढ़ में निकली वोटर्स जागरूकता रैली, शत प्रतिशत मतदान की अपील

लोकतंत्र के महापर्व पर मुंगेर लोकसभा के मोकामा और बाढ़ विधानसभा के मतदाताओं को जागरूक करने के लिए बाइक रैली निकाली गई है.

मतदाता जागरूकता रैली निकालते अधिकारी

पटना: बाढ़ अनुमंडल के अथमलगोला प्रखंड से बाढ़ अनुमंडल के बीच मतदाता जागरूकता अभियान के तहत बाइक रैली निकाली गई. इस रैली के जरिए इलाके के वोटरों को अपने मदतान का प्रयोग करने के लिए जागरुक किया गया.

रोचक खबरें:'नरेंद्र मोदी की अगुवाई में अंतरिक्ष में भारत बना चौथी महाशक्ति, देश को मिला गौरव'

यह बाइक रैली पदाधिकारी सुमित कुमार के नेतृत्व में निकाली गई. जिसमें बाइक पर सवार सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद थे. इस मतदाता जागरूक अभियान में सैकड़ों लोग मतदाता जागरूक अभियान का टीशर्ट पहन कर अपने-अपने बाइक पर सवार होकर अथमलगोला से निकलकर बाढ़ प्रखंड कार्यालय पहुंचे.

मतदाता को जागरूक करते अधिकारी

वहां से बिहारी बीघा होते हुए कई गांव में मतदाता को जागरूक किया. इस दौरान अनुमंडल पदाधिकारी सुमित कुमार बाइक पर सवार होकर बाइक रैली का नेतृत्व कर रहे थे. सुमित कुमार ने बताया कि मतदाता जागरूकता रैली से मतदाता को जागरूक किया जा रहा है.

रोचक खबरें:कटिहार में JMM के उम्मीदवार का नामांकन हुआ रद्द तो बिफरे नेता

उन्होंने बताया कि लोकतंत्र के महापर्व पर मुंगेर लोकसभा के मोकामा और बाढ़ विधानसभा के मतदाताओं को जागरूक करने के लिए बाइक रैली निकाली गई है. जिसमें सैकड़ों बाइक द्वारा यह रैली निकाली गई. जिसमें शत प्रतिशत मतदान के लिए लोगों से अपील की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details