बिहार

bihar

By

Published : Feb 19, 2023, 1:24 PM IST

ETV Bharat / state

Patna News: मसौढ़ी में मवेशी चोर चढ़ा ग्रामीणों के हत्थे, पहले की जमकर पिटाई.. फिर किया पुलिस के हवाले

बिहार के मसौढ़ी में मवेशी चोर (Cattle Thief Caught in Masaurhi) को ग्रामीणों ने पकड़ने के बाद जमकर पीटा है. चोर रात के अंधेरे का फायदा उठा कर मवेशी चोरी करने आया था. हालांकि सतर्क ग्रामीण इस बार चोर को धर-दबोचने में कामयाब रहे. आगे पढ़ें पूरी खबर...

मसौढ़ी में मवेशी चोर
मसौढ़ी में मवेशी चोर

मसौढ़ी: बिहार के मसौढ़ी में मवेशी चोरी (Cattle Theft in Masaurhi) करने आए चोर को ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ा है. मामला थाना क्षेत्र के थलपुरा गांव का है जहां रात के अंधेरे में चोर मवेशियों की चोरी करने निकला था लेकिन उसका प्लान फेल हो गया और वह पकड़ा गया. ग्रामीणों ने पहले तो चोर की जमकर पिटाई की फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. चोर की पहचान संभू पंडित पिता अर्जुन पंडित के रूप में हुई है. मवेशी चोर मसौढ़ी थाना क्षेत्र के थलपुरा गांव का रहने वाला है. वहीं उसने अपने साथ अपने 3 साथी चोरों का भी नाम बताया है.

पढ़ें-छपरा में मवेशी चोर की पेड़ से बांधकर पिटाई, हाथ जोड़कर लगाता रहा गुहार

चोर ने बताया साथियों का नाम: ग्रामीणों की सक्रियता के कारण इस मवेशी चोर वारदात को अंजाम नहीं दे पाया. जैसे ही वह किसी मवेशी को चोरी करके निकलता, उससे पहले ही ग्रामीणोंधर-दबोचा.ग्रामीणों के द्वारा पहले तो चोर कि पिटाई की गई फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया चोर की पहचान संभू पंडित पिता अर्जुन पंडित के रूप में हुई है. पकड़े गए चोर से जब ग्रमीणों ने उसके साथियों के बारे में पूछा तो उसने 3 साथी चोरों का नाम भी बताया, जिसकी पहचान पवन कुमार, सूरज कुमार और अवध प्रसाद यादव के तौर पर की गई है.

चोर गिरोह की जांच में जुटी पुलिस: मवेशी चोर को रंगे हाथ पकड़ने के बाद पहले तो ग्रामीणों ने उसे जमकर सबक सिखाया फिर पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं पुलिस चोर से आगे की पूछताछ कर रही है. साथ ही इनका नेटवर्क कहां-कहां फैला है और कौन से लोग इनके गिरोह में शामिल हैं इसकी भी पड़ताल की जा रही है. वहीं इलाके में लगातार हो रही ऐसी चोरी की वारदात से परेशान लोगों को आराम मिला है. चोर को पकड़ने के बाद उम्मीद की जा रही है कि फिलहाल ऐसी कोई वारदात नहीं होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details