बिहार

bihar

ETV Bharat / state

राजधानी के कदमकुआं इलाके में बीच सड़क पर दो गुट भिड़े

पटना के कदमकुआं इलाके में कांग्रेस मैदान के गेट पर खाने खिलाने वाले दो दुकानदारों में किसी बात को लेकर बहस झड़प में तब्दील हो गई. देखते ही देखते सड़क पर खाना बेचने वाले दोनों गुटों में शामिल पुरुष और महिलाओं ने बीच सड़क पर ही एक दूसरे पर जमकर लाठी डंडे बरसाने शुरू कर दिए.

By

Published : Nov 17, 2020, 9:34 PM IST

पटना
राजधानी के सड़क पर दो गुट आपस में भिड़े

पटना:राजधानी के कदमकुआं थाना अंतर्गत जगत नारायण रोड में दो गुटों में झड़प हो गई. बीच सड़क पर हुए इस मारपीट की घटना में दोनों पक्षों के लोग घायल हो गए. घायलों का ईलाज पटना के एक निजी अस्पताल में चल रहा है. वहीं, इस झड़प की सूचना स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को दे दी गयी है. पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

दरअसल पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के कांग्रेस मैदान के गेट पर खाने खिलाने वाले दो दुकानदारों में किसी बात को लेकर बहस झड़प में तब्दील हो गई. देखते ही देखते सड़क पर खाना बेचने वाले दोनों गुटों में शामिल पुरुष और महिलाओं ने बीच सड़क पर ही एक दूसरे पर जमकर लाठी डंडे बरसाने शुरू कर दिए. वहीं, बीच सड़क पर हो रहे इस मारपीट के दौरान लोगों का जमावड़ा लग गया.

कदमकुआं इलाके में बीच सड़क पर दो गुट भिड़े


हालांकि अभी तक दोनों पक्षों में से किसी पक्ष ने भी पास के कदमकुआं थाने में लिखित आवेदन नही दिया है. वहीं, स्थानीय लोगों के अनुसार जब कदमकुआं थाने की पुलिस घटना के पुछताछ के लिए पहुंची तो दोनो पक्ष घटना स्थल से फरार हो चुके थे. फिलहाल पुलिस आसपास के लोगो से पुलिस पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details