बिहार

bihar

पटनाः पइन में नहाने के दौरान 2 बच्चों की डूबने से मौत

By

Published : Oct 5, 2020, 5:31 PM IST

गुलशन कुमार अपने ननिहाल आया हुआ था. दोनों भाई पोखर के पास बने पइन में नहाने गए थे. तभी गहरे पानी में जाने से दोनों डूब गए और उनकी मौत हो गई.

patna
patna

पटनाः जिले के मोकामा प्रखंड से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. प्रखंड के मोर गांव स्थित पोखर के पास बने पइन में नहाने के दौरान दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई. मृतकों की पहचान मोर गांव निवासी बिंदेश्वरी यादव के 7 साल के पुत्र गोलू कुमार और दूसरा पंडारक प्रखंड के कोनदी तारापुर निवासी विनोद यादव के 8 साल के पुत्र गुलशन कुमार के रूप में की गई है.

गहरे पानी में जाने से मौत
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि दोनों बच्चे एक ही परिवार के हैं. दोनों बच्चे रिश्ते में ममेरे और फूफेरे भाई लगते हैं. गुलशन कुमार अपने ननिहाल आया हुआ था. दोनों भाई पोखर के पास बने पैन में नहाने गए थे. तभी गहरे पानी में जाने से दोनों डूब गए और उनकी मौत हो गई.

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
स्थानीय लोगों ने दोनों बच्चों के शव को बाहर निकाला. घटना की सूचना मिलते ही मोकामा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने दोनों बच्चों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. घटना के बाद गांव में मातम का माहौल है, वहीं मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details