बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सरकार मांग पूरी नहीं की तो 14 सितंबर से करेंगे अनिश्चितकालीन चक्का जाम- ट्रक एसोसिएशन

ट्रक एसोसिएशन संघ के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि वसूली गैंग ने जीना तबाह कर दिया है. सरकार ऐसे भ्रष्ट अधिकारियों के ऊपर कार्रवाई भी नहीं कर रही है. सरकार 20 सूत्री मांगों को नहीं मानेगी तो पूरे प्रदेश में ट्रक मालिक अनिश्चितकालीन चक्का जाम करेंगे.

By

Published : Sep 12, 2020, 8:01 PM IST

पटना
पटना

पटना: ट्रक एसोसिएशन संघ ने सरकार को अल्टीमेटम देकर 14 सितंबर से राज्यभर में चक्का जाम करने की घोषणा की है. बिहार ट्रक एसोसिएशन संघ ने शनिवार को राजधानी पटना में प्रेस वार्ता आयोजत कर इसकी जानकारी दी. प्रेस वार्ता में एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष भानु शेखर सिंह ने कहा कि यदि सरकार हमारी 20 सूत्री मांगों को नहीं मानेगी तो सभी ट्रक मालिक राज्यभर में 14 सितंबर से अनिश्चितकालीन चक्का जाम करेंगे.

'लूट रहे हैं थानेदार, पुलिस और डीटीओ'
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि ट्रक मालिक भूखमरी के शिकार हो रहे हैं. थानेदार, पुलिस और डीटीओ लुटकर मालामाल हो रहे हैं. सड़क पर चलना दुभर हो गया है. एक तो बिहार की सड़कें ठीक नहीं है, ऊपर से वसूली गैंग ने जीना तबाह कर दिया है. अब हम और चुप नहीं रह सकते. सरकार ऐसे भ्रष्ट अधिकारियों के ऊपर कार्रवाई भी नहीं कर रही है.

पेश है रिपोर्ट

मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में बैठक की मांग
प्रदेश अध्यक्ष ने आगे कहा कि अब किसी अधिकारी की अध्यक्षता में बैठक नहीं होगी. अब बैठक होगी भी तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में होगी. क्योंकि अधिकारी केवल आश्वासन देते हैं. कोई ठोस निर्णय नहीं करते हैं.

गौरतलब है कि ट्रक एसोसिएशन के फैसले से राज्य के सभी ट्रक मालिक 14 सितंबर से जिलावार अनिश्चितकालीन हड़ताल की तैयारी में जुट गए हैं. वे पूरी मजबूती के साथ एसोसिएशन के फैसलों के साथ खड़े हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details