बिहार

bihar

ETV Bharat / state

TOP 10 @ 3PM: लालू की जमानत पर CBI कोर्ट ने दिए रिहाई के आदेश, जानें अब तक की 10 बड़ी खबरें

लालू प्रसाद यादव आज जेल से जमानत पर रिहा होंगे (Lalu Prasad Yadav Will be released from jail). झारखंड हाईकोर्ट से 22 अप्रैल को उन्हें जमानत मिली थी, लेकिन जमानत आदेश बुधवार को दिन के 12 बजे निर्गत किया गया. तब तक कोर्ट बंद हो जाने के कारण अदालती कार्रवाई आज पूरी हुई है. CBI कोर्ट ने रिहाई का आदेश जारी कर दिया है. दोपहर तक लालू यादव जमानत पर रिहा हो जाएंगे. जमानत पर बाहर आते ही लालू यादव 30 अप्रैल को पटना पहुंच जाएंगे. पढ़ें पूरी खबर

By

Published : Apr 28, 2022, 3:10 PM IST

TOP TEN NEWS
NEWS OF BIHAR

1. पटना में ट्रिपल मर्डर! पत्नी और बेटी की हत्या करने के बाद की खुदकुशी
पटना में सनकी पति ने पत्नी और बेटी की हत्या के बाद खुद सुसाइड कर लिया है. वाकया गर्दनीबाग थाना के पुलिस कॉलोनी का है. ट्रिपल मर्डर से स्थानीय लोगों में हड़कंप है.

2. लालू यादव की जमानत पर CBI कोर्ट ने दिए रिहाई के आदेश, थोड़ी देर में जेल से बाहर निकलेंगे राजद सुप्रीमो
लालू प्रसाद यादव आज जेल से जमानत पर रिहा होंगे (Lalu Prasad Yadav Will be released from jail). झारखंड हाईकोर्ट से 22 अप्रैल को उन्हें जमानत मिली थी, लेकिन जमानत आदेश बुधवार को दिन के 12 बजे निर्गत किया गया. तब तक कोर्ट बंद हो जाने के कारण अदालती कार्रवाई आज पूरी हुई है. CBI कोर्ट ने रिहाई का आदेश जारी कर दिया है. दोपहर तक लालू यादव जमानत पर रिहा हो जाएंगे. जमानत पर बाहर आते ही लालू यादव 30 अप्रैल को पटना पहुंच जाएंगे. पढ़ें पूरी खबर

3. 'नाम रईस खान, घर सिवान जिला.. भैया जी का खूब भौकाल टाइट है.. '
बिहार के सिवान में रईस खान का एक वीडियो वायरल (Rais Khan Video Viral in Siwan) हो रहा है. वायरल वीडियो में रईस खान बिग बॉस 12 फेम कलाकार दीपक ठाकुर के साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो पटना (Rais Khan at Iftar party in Patna) में हुए इफ्तार पार्टी का बताया जाता है. दीपक ने रईस खान के लिए एक गाना बनाया है जो लोगों की जुबान पर भी चढ़ा हुआ है. पढ़ें और देखें रईस खान की शान में गाया हुआ गाना..

4. भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने दी तलाक की अर्जी, ज्योति पहुंचीं आरा फैमिली कोर्ट
तलाक अर्जी पर सुनवाई के लिए आरा के फैमली कोर्ट (Family Court Arrah) में पवन सिंह की पत्नी ज्योति तो पहुंची लेकिन सुपर स्टार पति पवन सिंह नहीं पहुंचे. तलाक की अर्जी पर अब अगली सुनवाई 26 मई को होगी.

5. JDU Iftar Party: हज भवन के सियासी इफ्तार में कांग्रेस और RJD नेताओं पर होगी सबकी नजर
रमजान के पवित्र महीने में सियासी इफ्तार का दौर जारी है. राबड़ी आवास पर इफ्तार पार्टी के बाद अब जेडीयू ने हज भवन में इफ्तार पार्टी का आयोजन किया है. जिसमें कांग्रेस नेताओं और लालू परिवार (Invitation to Lalu family for JDU Iftar) को भी दावत दी गई है. जिसमें आरजेडी के अहम नेताओं के शामिल होने की संभावना है.

6. फेसबुक पर प्यार.. घर से भागकर की शादी.. अब लड़की इंसाफ के लिए काट रही थाने के चक्कर
बिहार के बांका में एक लड़की को फेसबुक (Facebook love story in banka) के जरिए एक लड़के से प्यार हुआ. दोनों ने घर से भागकर शादी कर ली. एक साल साथ रहने के बाद अब लड़की इंसाफ के लिए गुहार लगा रही है. ऐसा क्या हुआ पढ़ें पूरी खबर..

7. नशे में धुत बेटे ने बांस से पीट-पीटकर मां को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार
नशे में धुत एक बेटे ने अपनी मां को पीट-पीटकर मौत (crime in gopalganj) के घाट उतार दिया. मामला गोपालगंज के शुकुलवा कला गांव का है. घटना के बाद पुलिस ने बेटे को गिरफ्तार कर लिया. पढ़ें पूरी खबर...

8. LIVE VIDEO: कार और बाइक की टक्कर में तीन युवक जिंदा जले, फरिश्ता बनकर पहुंचे पप्पू यादव
बिहार के मधेपुरा (Madhepura Road Accident) में बीच सड़क तीन लोग जिंदा जल रहे थे. इसी दौरान जाप प्रमुख पप्पू यादव का काफिला वहां से गुजर रहा था. पप्पू यादव ने तुरंत अपने काफिले को रोका और जिंदा जल रहे युवकों को बचाने की कोशिश की. दुर्भाग्यवश किसी को भी बचाया नहीं जा सका.

9. मोतिहारी में शराब तस्करों के बीच गैंगवार, 2 की संदिग्ध हालत में मौत
मोतिहारी में शराब तस्करों में गैंगवार में दो शराब माफिया की मौत हो गई. घटना आदापुर थाना क्षेत्र की है. वर्चस्व की लड़ाई को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है. दोनों के खिलाफ शराब तस्करी और मारपीट के कई मामले पहले से दर्ज हैं. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

10. घोसी थाना का दारोगा घूस लेते गिरफ्तार, निगरानी विभाग की टीम ने रंगे हाथों दबोचा
बिहार में निगरानी विभाग की टीम के द्वारा घूसखोर पदाधिकारियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में जहानाबाद में घूस लेते दारोगा गिरफ्तार (Inspector Arrested For Taking Bribe In Jehanabad) हुआ है. निगरानी विभाग की टीम ने इंस्पेक्टर को दस हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है. टीम ने उसको गिरफ्तार कर निगरानी कार्यालय ले आई है. जहां उससे पूछताछ की जा रही है. पढ़ें पूरी खबर..

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details