बिहार

bihar

ETV Bharat / state

TOP 10 @5PM: जानें बिहार की अब तक की बड़ी खबरें

जमुई विधायक श्रेयसी सिंह ने एक और कारनामा कर दिखाया. उन्होंने 64वीं नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीता है. अब जमुई में सभी उनके भव्य स्वागत की तैयारी में हैं.

By

Published : Dec 12, 2021, 5:31 PM IST

TOP 10 @5PM
TOP 10 @5PM

64वीं नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में श्रेयसी सिंह ने फिर झटका गोल्ड, डबल ट्रैप स्पर्धा में मारी बाजी
जमुई विधायक श्रेयसी सिंह ने एक और कारनामा कर दिखाया. उन्होंने 64वीं नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीता है. अब जमुई में सभी उनके भव्य स्वागत की तैयारी में हैं.

लालू-राबड़ी को साधु की चेतावनीः 'बच्चों को संभालो नहीं तो परिणाम बुरा होगा, तेजप्रताप सुन लो...'
लालू यादव के साले साधु यादव (Lalu Yadav Relative Sadhu Yadav) इन दिनों अपने भांजे यानी तेज भाइयों पर आग उगल रहे हैं. अपनी बहन और बहनोई को चेतावनी देते हुए साधु ने यहां तक कह दिया कि बाल-बच्चों को संभाल लीजिए.. नहीं तो परिणाम बुरा होगा. ऐसा बुरा होगा कि पूरी दुनिया देखेगी.

'बिहार में का बा..' फेम भोजपुरी सिंगर नेहा सिंह राठौर ने की शराबबंदी की तारीफ, कहा- 'मैं महिला हूं, जानती हूं उनका दर्द'
पटना में जेडीयू का मिलन समारोह (JDU Milan Program) का आयोजन किया गया. जिसमें भोजपुरी सिंगर नेहा राठौर (Bhojpuri Singer Neha Rathore) ने ईटीवी भारत से बातचीत में कहा कि बिहार में शराबबंदी एक बड़ा फैसला है. इस फैसले के लिए सीएम नीतीश कुमार की तारीफ होनी चाहिए, क्योंकि इसका सबसे बड़ा लाभ महिलाओं को हो रहा है.

'पितृ ऋण' चुकाने JDU में शामिल हुए शुभानंद मुकेश!
बिहार कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे सदानंद सिंह के बेटे शुभानंद मुकेश जदयू में शामिल हो गये. इस मौके पर उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की खूब तारीफ की और कहा कि वे पितृ ऋण' चुकाने जदयू में शामिल हुए हैं.

तेजस्‍वी की पत्नी रचेल की नजर में नीतीश हैं 'कटप्‍पा', जिस पर फायर रहते हैं तेज प्रताप, वह भी करता है फॉलो
लालू यादव की छोटी बहू रचेल तेजस्वी की तरह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की नीतियों का विरोध करती हैं. उनकी सोशल मीडिया अकाउंट ( Rachel Social Media Account ) को देखकर यही लगता है.

पश्चिमी चंपारण में OLX पर बाइक बेचने का इश्तेहार देकर ठग लिए 46 हजार, केस दर्ज
पश्चिमी चंपारण में ओएलएक्स एप पर ठगी (Fraud through OLX APP in West Champaran) का मामला सामने आया है. जिले के नरकटियागंज में एक व्यक्ति को बाइक की तस्वीर दिखाकर 46 हजार की ठगी की गई है. पीड़ित ने थाने में मामला दर्ज कराकर इंसाफ की गुहार लगाई है.

बिहार का धनकुबेर अधिकारीः छापेमारी में मिली बेशुमार दौलत, नकद सवा दो करोड़... 7 करोड़ के जमीन के कागजात बरामद
बिहार में भ्रष्ट अधिकारियों के पास अकूत संपत्ति की कहानी नई नहीं है. इन्हीं भ्रष्ट अधिकारियों की लिस्ट में हाजीपुर के श्रम प्रवर्तन पदाधिकारी दीपक कुमार शर्मा का नाम तब शामिल हो गया जब निगरानी की छापेमारी में इनके घर से सवा दो करोड़ नकद सहित करोड़ों की संपत्ति के कागजात मिले.

VIDEO: जनता को लुभाने के लिए करवाया डांस, अब दर्ज हुआ मुकदमा...
जनता को लुभाने के लिए बार बालाओं का डांस कार्यक्रम करवाना मनेर के मुखिया प्रत्याशी (Mukhiya Condidate in Maner) को महंगा पड़ गया. बिहार पंचायत चुनाव को लेकर लागू आचार संहिता का उल्लंघन करने के मामले में उन पर प्राथमिकी दर्ज हो गई.

पटना जंक्शन पर राम भरोसे कोरोना जांच... बिहार को ये लापरवाही भारी ना पड़ जाए..!
कोरोना की तीसरी लहर और कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन को लेकर केंद्र सरकार के साथ-साथ राज्य सरकार भी अलर्ट है. पटना जंक्शन पर बाहर से आने वाले यात्रियों की कोरोना जांच करना जरूरी है लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है. बाहर से आने वाले यात्रियों की कोरोना जांच नहीं की जा रही है.

वाल्मीकि टाइगर रिजर्व में बाघिन की मौत, दो महीने में दूसरी मौत
वीटीआर में बाघिन की संदिग्ध मौत (Suspected Death of Tigress in VTR) से वन विभाग सकते में है. बाघों की गणना के दौरान कैमरा ट्रेप से की जा रही मॉनिटरिंग के साथ महज दो महीने में लगातार दो बाघों की मौत ने वन विभाग को सकते में डाल दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details