बिहार

bihar

ETV Bharat / state

TOP 10 @9 AM: जानें बिहार की अब तक की दस बड़ी खबरें

मुख्यमंत्री ने 5 साल बाद फिर से जनता दरबार का कार्यक्रम शुरू किया है और अब तक तीन सोमवार को कार्यक्रम हो चुका है यह इस बार का चौथा जनता दरबार का कार्यक्रम है. वहीं, राजद के पोस्टर पर किसी ने कालिख पोत दी है. ईटीवी भारत के पास आए तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि छात्र राजद अध्यक्ष आकाश यादव के चेहरे पर कालिख पुता है. पढ़े बिहार की अब तक की दस बड़ी खबरें...

By

Published : Aug 9, 2021, 9:11 AM IST

top-ten-news-of-bihar
top-ten-news-of-bihar

  1. आज फिर जनता दरबार में होंगे CM नीतीश, शिक्षा स्वास्थ्य सहित एक दर्जन विभागों की सुनेंगे शिकायत
    मुख्यमंत्री ने 5 साल बाद फिर से जनता दरबार का कार्यक्रम शुरू किया है और अब तक तीन सोमवार को कार्यक्रम हो चुका है यह इस बार का चौथा जनता दरबार का कार्यक्रम है.
  2. जगदानंद पर भड़के तेज प्रताप- 'हिटलर हो गए हैं, कुर्सी को बपौती समझते हैं'
    लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने एक बार फिर राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह (Jagdanand Singh) पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि 'जगदानंद सिंह हिटलर शाही चला रहे हैं और पार्टी में मनमानी कर रहे हैं. वह कुर्सी को अपनी बपौती समझ रहे हैं.'
  3. राजद के पोस्टर विवाद के बीच एक और बवाल- किसी ने पोत दी चेहरे पर कालिख...
    राजद के पोस्टर पर किसी ने कालिख पोत दी है. ईटीवी भारत के पास आए तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि छात्र राजद अध्यक्ष आकाश यादव के चेहरे पर कालिख पुता है. कयास लगाए जा रहे हैं कि तेजस्वी यादव के समर्थकों ने रोष में ऐसा किया है. पढ़ें रिपोर्ट.
  4. पटना में उफनती गंगा नदी का कहर जारी, नकटा पंचायत के सभी 14 वार्ड बने टापू
    पटना (Patna) में गंगा के जलस्तर में बढ़ोतरी होने से पंचायत के कई वार्ड टापू बन गए हैं. यहां रहने वाले लोग घरों में नहीं बल्कि 'नदियों' में अपनी जिंदगी गुजार रहे हैं. पढ़ें पूरी खबर...
  5. Saran News: गंगा के जलस्तर में बढ़ोतरी जारी, कई इलाकों का मुख्यालय से सड़क संपर्क टूटा
    सारण (Saran) में गंगा के जलस्तर में वृद्धि लगातार जारी है. आरा छपरा पुल से जिले के 3 पंचायतों का संपर्क टूट गया है. जलस्तर में बढ़ोतरी होने से लोगों में बाढ़ की आशंका बनी हुई है.
  6. मोतिहारी: नल जल योजना में तय किए जा रहे कमीशन रेट का वीडियो हो रहा वायरल
    नल-जल योजना में लूट के तय किए जा रहे कमीशन के परसेंटेज का एक वीडियो जिला में खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में हुई बातचीत, नल जल योजना में कमीशन के चल रहे खेल का पोल खोल रही है.
  7. बेतिया: खाद की कालाबाजारी को लेकर किसानों का प्रदर्शन, डीलर का लाइसेंस रद्द करने की मांग
    बेतिया में डीलर के माध्यम से की जा रही खाद की कालाबाजारी (Manure Black Marketing) पर किसान आक्रोशित हैं. इस समस्या को लेकर किसानों ने डीलर पर आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया है.
  8. छपरा: बाल सुधार गृह से भागे 16 में से 8 बच्चे बरामद, RPF ने ट्रेन की शौचालय से पकड़ा
    छपरा में बाल सुधार गृह का ग्रिल तोड़कर 16 बच्चे भाग निकले, जिसके बाद अधिकारियों में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में तलाशी करते हुए 8 बच्चों को पकड़ा जा सका, जिनमें से चार को ट्रेन से बरामद किया गया है.
  9. Chhapra News: अचानक आधी रात को आ धमके DIG, दो पुलिसकर्मी निलंबित
    छपरा में डीआईजी रविंद्र कुमार अचानक देर रात सड़क पर निकल गए. कार्य में लापरवाही बरतने को लेकर उन्होंने मुफसिल थानाध्यक्ष और सोनपुर थाने के एसआई को निलंबित कर दिया.
  10. 20 फीट तक टूटी थी रेल लाइन, नजर पड़ते ही रुकवायी गई ट्रेन
    छपरा में बड़ा रेल हादसा टल गया. 20 फीट रेल पटरी टूटी हुई थी. ट्रेन उस लाइन पर आती, उससे पहले ही ट्रेन रुकवा दी गई. पढ़ें रिपोर्ट.

ABOUT THE AUTHOR

...view details