बिहार

bihar

ETV Bharat / state

TOP 10 @5 PM: जानें बिहार की अब तक की बड़ी खबरें

मोदी कैबिनेट में फेरबदल होने के बाद बिहार के विपक्षी दलों ने सरकार पर आरोप मढ़ना शुरू कर दिया है. राजद ने कहा है कि प्रधानमंत्री ने अपनी नाकामी को मंत्रियों के सिर मढ़कर उनसे इस्तीफा लिया है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Jul 9, 2021, 5:10 PM IST

TOP ten
TOP ten

मोदी कैबिनेट विस्तार पर RJD का तंज- 'इंजन खराब है और डिब्बे बदले जा रहे हैं'
केंद्रीय मंत्रिमंडल में फेरबदल (Union Cabinet Expansion) होने के बाद बिहार में सियासत (Politics In Bihar) शुरू हो गई है. मंत्रिमंडल से कई मंत्रियों की छुट्टी कर दिए जाने और नए चेहरों को जगह देने पर राजद (RJD) ने तंज कसा है. राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी (Mrityunjay Tiwari) ने तंज कसते हुए कहा कि जहां इंजन बदलना चाहिए, वहां बोगी बदले जा रहे हैं. वहीं भाजपा (BJP) ने विपक्ष पर मुद्दा नहीं होने का आरोप लगाया है.

Nawada News: डायरिया से 4 की मौत, 50 से ज्यादा लोग बीमार, चैली गांव में भय का माहौल
नवादा (Nawada News) में डायरिया का प्रकोप लोगों को झेलना पड़ रहा है. अब तक 4 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं 50 से ज्यादा लोग डायरिया से ग्रसित हैं जिनमें से कई की हालत नाजुक बनी हुई है.

न इकरार न इंकार, इस्तीफे पर बोले जगदा बाबू- 'इतना आसान नहीं है मुझसे बुलवाना'
जिस प्रकार से लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव जगदानंद सिंह पर हमला कर रहे थे उसका शुक्रवार को पटाक्षेप हो गया. जगदानंद सिंह ने प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है. हालांकि इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

जगदानंद के इस्तीफे पर बिहार में सियासत तेज, BJP बोली- RJD में वरिष्ठ नेताओं का सम्मान नहीं
आरजेडी ( RJD ) के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ( Jagdanand Singh ) के इस्तीफे के बाद बिहार में सियासत तेज हो गई है. इस मसले पर बीजेपी ने लालू परिवार पर हमला बोला है. पढ़ें पूरी खबर

पटना: सड़क किनारे POP का काम करने वालों की आर्थिक स्थिति दयनीय, जीवन के पटरी पर लौटने का इंतजार
कोरोना (Corona) के चलते पटना में सड़क किनारे पीओपी का काम करने वालों की स्थिति बदहाल हो गई है. ये लोग बमुश्किल अपने परिवार का पेट पाल रहे हैं. क्या है शिल्पकारों की स्थिति पढ़िए इस रिपोर्ट में...

मौसम विभाग ने 4 जिलों के लिए जारी किया येलो अलर्ट
बिहार में अभी भी मानसून सक्रिय है. कई जिलों में बारिश हो रही है. मौसम विभाग ने सारण और मुजफ्फरपुर समेत 4 जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है. इन जिलों में अगले दो से तीन घंटों में वज्रपात के साथ हल्की बारिश की संभावना है.

ललन सिंह ने उपेन्द्र कुशवाहा से की मुलाकात, चर्चाओं का बाजार गर्म
मोदी मंत्रिमंडल के विस्तार के साथ ही जदयू (JDU) में खटास की खबरें सामने आने लगी हैं. हालांकि पार्टी ने इस प्रकार की अटकलों को बेबुनियाद बताया है. इसी बीच जदयू सांसद ललन सिंह (MP Lalan Singh) की जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) से मुलाकात को लेकर चर्चा शुरू हो गयी है. पढ़े रिपोर्ट.

नीरज कुमार बने JDU के मुख्य प्रवक्ता, संजय सिंह की हुई छुट्टी
गुरूवार को जदयू (JDU) ने प्रवक्ताओं की नई लिस्ट जारी है. जिसमें नीरज कुमार को मुख्य प्रवक्ता की जिम्मेवारी दी गई है. वहीं संजय सिंह को हटा दिया गया है.

दिल्ली में मकान मालिक की लड़की से हुआ प्यार, फिर दोनों भाग आए बिहार, अब पुलिस ने किया गिरफ्तार
दिल्ली में मकान मालिक की लड़की से जमुई के एक लड़के को बेपनाह मोहब्बत हो गई. दोनों ने साथ जीने-मरने की कसमें खाईं, फिर एक दिन दोनों ने ठान लिया कि...

Bettiah Flood: पहले अप्रोच पथ ध्वस्त, अब 5 करोड़ 41 लाख का पुल भी नहीं झेल पाया पानी का बहाव
बेतिया (Bettiah) में लगातार बारिश से नदियों का जलस्तर तेजी से बढ़ने लगा है और शहरी सुरक्षा तटबंध की मरम्मत सही ढंग से नहीं होने के कारण लोगों को बाढ़ का डर सताने लगा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details