बिहार

bihar

By

Published : Sep 25, 2020, 2:57 PM IST

Updated : Sep 25, 2020, 3:16 PM IST

ETV Bharat / state

TOP 10 @ 3 PM: जानें बिहार की अब तक की 10 बड़ी खबरें

बिहार विधानसभा चुनाव की घोषणा हो गई है. चुनाव आयोग ने तीन चरणों में चुनाव कराने की घोषणा की है. 28 अक्टूबर, 3 नवंबर और 7 नवंबर को वोटिंग होगी और 10 नवंबर को परिणाम सामने आएंगे.

-bihar-bihar
-bihar

ये रही अब तक की 10 बड़ी खबरें:

तीन चरणों में बिहार विधानसभा चुनाव की घोषणा, पढ़ें पूरी खबर

बिहार विधानसभा चुनाव की घोषणा हो गई है. चुनाव आयोग ने तीन चरणों में चुनाव कराने की घोषणा की है. 28 अक्टूबर, 3 नवंबर और 7 नवंबर को वोटिंग होगी और 10 नवंबर को परिणाम सामने आएंगे.

बिहार विधानसभा चुनाव का हुआ ऐलान, जानिए क्या है पूरी गाइडलाइन

बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है. चुनाव प्रचार करते समय या बड़ी जनसभा में शामिल होने पर मास्क पहनना अनिवार्य होगा. चुनाव की पूरी प्रक्रिया के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखनी होगी.

बड़ी खबर : 3 चरणों में होगा बिहार विधानसभा चुनाव, 10 नवंबर को मतों की गिनती

चुनाव आयोग ने पहले ही साफ कर दिया था कि बिहार विधानसभा चुनाव अपने समय पर होगा. इधर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर हलचल तेज हो गई है.

गया में सरकारी स्कूलों में नामांकन जारी, 12 हजार 234 प्रवासियों के बच्चों का हुआ नामांकन

सरकारी स्कूलों में नामांकन बढ़ाए जाने के लिए सरकार की ओर से पूरा जोर दिया जा रहा है. जिसको लेकर लॉकडाउन की अवधि में भी सरकारी स्कूलों में नामांकन चालू रखा गया है.

पटना : कृषि बिल के खिलाफ सड़क पर उतरे पप्पू यादव, कहा- सरकार वापस ले बिल

जन अधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव अपने हजारों समर्थकों के साथ कृषि विधेयक के खिलाफ आज सड़क पर उतर कर प्रदर्शन किया. पप्पू यादव अपने आवास से निकलकर समर्थकों के साथ ट्रैक्टर से पटना के डाकबंगला चौराहा पहुंचे. जहां उन्होंने केंद्र सरकार और राज्य सरकार विरोधी नारे लगाए.

बेतिया: शहर के बीचों बीच लगी भीषण आग, दो शोरूम और रेस्टोरेंट में लाखों की संपत्ति का नुकसान

बेतिया के तीन लालटेन चौक पर भीषण आग लग गई. इस दौरान दो शोरूम और एक रोस्टोरेंट में लाखों की संपत्ति जलकर खाक हो गई. हालांकि किसी के जान का नुकसान नहीं हुआ.

बेगूसराय: पोस्ट मास्टर के निर्देश पर डाक प्रमंडल ने शुरू किया 'आधार स्पेशल ड्राइव'

बेगूसराय के डाकघरों में नए आधार बनवाने और पुराने आधार कार्ड में किसी भी तरह की गड़बड़ी दूर कराने के लिए विशेष ड्राइव चलाया गया है. इसमें एक साथ कई लोगों को आधार बनवाने और सुधारने की सुविधा दी जाएगी.

मुजफ्फरपुर: रामश्रेष्ठ सिंह कॉलेज के कर्मचारियों ने कुलपति आवास का किया घेराव

जिले में भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय से स्थायी संबद्धता प्राप्त रामश्रेष्ठ सिंह महाविद्यालय चोचहा के शिक्षकेत्तर कर्मचारियो ने प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने महाविद्यालय में नए एडहॉक कमेटी गठन की मांग करने को लेकर कुलपति आवास का घेराव भी किया.

गया में डाक विभाग ने चलाया विशेष अभियान, अब घर बैठे किसी भी बैंक से कर सकते हैं निकासी

शेरघाटी स्थित मनोरमा मध्य विद्यालय में गुरुवार को डाक कर्मियों की ओर से एक बैठक आयोजित की गई. इसका नेतृत्व डाक निरीक्षक विजय कुमार पुरी ने किया. उन्होंने कहा कि अब ग्राहकों को पैसा निकासी के लिए संबंधित बैंक जाने की जरुरत नहीं पड़ेगी.

तेजस्वी का दावा- चुनाव के लिए हम तैयार, एनडीए का इस बार हो जाएगा सफाया

नेता प्रतिपक्ष कृषि बिल पर विरोध प्रदर्शन के बाद मीडिया से बात कर रहे थे. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है. चाहे कितने भी फेज में चुनाव हो, हम पूरी तरह तैयार हैं.

Last Updated : Sep 25, 2020, 3:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details