बिहार

bihar

चौथे संगत-पंगत कार्यक्रम का समापन, आरके सिन्हा ने देश-विदेश से आए लोगों को किया सम्मानित

By

Published : Dec 1, 2019, 10:07 PM IST

समाज के विभिन्न मुद्दों को लेकर आवाज मुखर करना रहा. सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ इस बार के संगत-पंगत कार्यक्रम का समापन किया गया. राज्यसभा सांसद रविन्द्र किशोर सिन्हा ने देश-विदेश से आये कायस्थ और चित्रांश समाज के लोगों को सम्मानित किया.

ने
ने

पटना:पटना सिटी में शुक्रवार को शुरू हुए संगत-पंगत के तीन दिवसीय कार्यक्रम का समापन किया गया. समापन के दौरान राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा और विधान पार्षद रणवीर नंदन मौजूद रहे. इस बार संगत-पंगत कार्यक्रम की चौथी वर्षगांठ मनाई गई. कार्यक्रम का आयोजन नौजर घाट स्थित ऐतिहासिक चित्रगुप्त आदि मन्दिर में देश-विदेश से आये चित्रांश समाज के डेलिगेशन ने की थी.

समिति की ओर से कार्यक्रम का भव्य समापन किया गया. इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य लोगों के साथ कायस्थ समाज को जोड़ना. कायस्थ समाज की एकता को बढ़ावा देना. समाज के विभिन्न मुद्दों को लेकर आवाज मुखर करना रहा. सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ इस बार के संगत-पंगत कार्यक्रम का समापन किया गया. राज्यसभा सांसद रविन्द्र किशोर सिन्हा ने देश-विदेश से आये कायस्थ और चित्रांश समाज के लोगों को सम्मानित कर एकजुट और मजबूत बनने का मंत्र दिया.

कार्यक्रम के समापन में आरके सिन्हा और रणवीर नंदन

संगत-पंगत के तीन दिवसीय कार्यक्रम का नित्कर्ष यही है कि कायस्थ समाज को सभी से मिलजुल कर रहना चाहिए. अकेले डफली बजाने से कुछ नहीं होगा. हमने दो मुख्यमंत्री दिए हैं. हमने कई मुद्दों पर चर्चा की है. कायस्थ समाज को चीनी की तरह घुलकर रहना चाहिए, नमक की तरह नहीं- आरके सिन्हा, राज्यसभा सांसद

संगत-पंगत कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य कायस्थ परिवार को एकजुट करना और देश हित, राज्य हित को लेकर चर्चा करना रहा. हमने दहेज प्रथा को लेकर विशेष चर्चा की है- रणवीर नंदन-विधान पार्षद

ABOUT THE AUTHOR

...view details