बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नई दिल्ली: IRCTC घोटाला मामले में पटियाला कोर्ट में तेजस्वी-राबड़ी की आज होगी पेशी

चार्जशीट में ईडी ने लालू प्रसाद यादव, बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव, पूर्व मंत्री प्रेमचंद्र गुप्ता, उनकी पत्नी सरला गुप्ता और तत्कालीन एमडी बीके अग्रवाल के अलावा अन्य लोगों को आरोपी बनाया है.

By

Published : Jul 9, 2019, 8:37 AM IST

तेजस्वी

पटना: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सोमवार को दिल्ली रवाना हो गए हैं. दरअसल, आईआरसीटीसी घोटाला मामले में आज तेजस्वी और राबड़ी देवी की कोर्ट में पेशी है. दिल्ली के पटियाला कोर्ट में राजद नेता को हाजिर होना है.

सीबीआई के बाद आईआरसीटीसी होटल आवंटन मामले में ईडी ने पटियाला हाउस कोर्ट में लालू एंड फैमिली के खिलाफ चार्जशीट दाखिल किया था. चार्जशीट में ईडी ने कई अहम सबूत की बात कही गई थी. चार्जशीट में ईडी ने लालू प्रसाद यादव, बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव, पूर्व मंत्री प्रेमचंद्र गुप्ता, उनकी पत्नी सरला गुप्ता और तत्कालीन एमडी बीके अग्रवाल के अलावा अन्य लोगों को आरोपी बनाया है. इस मामले की लगातार सुनवाई चल रही है.

तेजस्वी रवाना हुए दिल्ली

दिल्ली के लिए रवाना
गौरतलब है कि बिहार विधानसभा का मॉनसून सत्र चल रहा है और सत्र के दौरान तेजस्वी यादव सिर्फ 2 दिन ही उपस्थित हुए हैं. सोमवार को वह सदन में पहले शिफ्ट में नजर आए, उसके बाद दिल्ली के लिए रवाना हो गए. सोमवार को तेजस्वी यादव सदन में पहुंचे, तो ऐसा लग रहा था कि विपक्ष जनसमस्याओं को लेकर सत्ता पक्ष को जोरदार तरीके से सदन में घेरेगा. लेकिन ऐसा कोई नजारा देखने को नहीं मिला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details