बिहार

bihar

By

Published : Jun 10, 2020, 1:06 PM IST

ETV Bharat / state

लालू यादव से मिलने निकले तेजस्वी, देंगे जन्मदिन की बधाई, होगी चुनावी रणनीति पर चर्चा

11 जून को इस बार लालू यादव के 73वें जन्मदिन के मौके पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लालू यादव से मुलाकात करेंगे. वो इस दौरान विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति पर चर्चा करेंगे.

तेजस्वी यादव
तेजस्वी यादव

पटना: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज सड़क मार्ग से रांची के लिए रवाना हो गए. रांची में 11 जून को लालू यादव के जन्मदिन के मौके पर तेजस्वी यादव उनसे मुलाकात करेंगे. इस मौके पर वे पार्टी के बूथों की पूरी लिस्ट भी उन्हें सौंपेंगे.

जन्मदिन के मौके पर लालू यादव को पार्टी के तरफ से सभी 72 हजार बूथ लेवल कार्यकर्ताओं की सूची सौंपी जाएगी. तेजस्वी यादव रांची के रिम्स में लालू यादव से मुलाकात करेंगे और उन्हें लिस्ट सौंपेंगे.

गरीब सम्मान दिवस मनाएगा राजद
ईटीवी भारत ने सबसे पहले आपको खबर दिखाई थी कि 11 जून को इस बार लालू यादव के 73वें जन्मदिन के मौके पर राजद कोई समारोह का आयोजन नहीं करने वाली है. 11 जून को राष्ट्रीय जनता दल गरीब सम्मान दिवस मनाएगा. हर प्रखंड में पार्टी की तरफ से 151 गरीबों को भोजन कराया जाएगा.

लालू और तेजस्वी के बीच होगी चर्चा

सूत्रों के अनुसार विधान परिषद के लिए पार्टी के तीन उम्मीदवारों के नाम पर भी लालू और तेजस्वी के बीच चर्चा होगी. वहीं आगामी विधानसभा चुनाव के प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है. सभी पार्टियां तैयारी में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details