बिहार

bihar

ETV Bharat / state

तेजस्वी ने दी राहुल को नसीहत- लाठी-डंडे की बजाय कलम की बात करें

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को उनके प्रधानमंत्री मोदी को लेकर दिए गए आपत्तिजनक डंडा वाले बयान पर बहुत बड़ी नसीहत दे डाली है.

By

Published : Feb 8, 2020, 12:54 AM IST

tejashwi-yadav
tejashwi-yadav

पटना: आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को कहा कि हमें लाठी, डंडे नहीं कलम की बात करनी चाहिए. उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि सभी जानते हैं कि झारखंड में किस पर 'डंडा' चला, हमें चुनाव परिणामों तक इंतजार करना चाहिए.

तेजस्वी यादव ने कसा तंज
दिल्ली चुनाव प्रचार से पटना लौटने के बाद तेजस्वी ने यहां पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि बिहार को केंद्रीय आम बजट में कुछ नहीं मिला परंतु बिहार के मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री को धन्यवाद दे रहे हैं. तेजस्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री को बताना चाहिए कि आखिर बिहार को इस बजट में क्या मिला?

राहुल गांधी को दी नसीहत
पत्रकारों द्वारा राहुल गांधी के 'युवा प्रधानमंत्री को डंडे से मारेंगे' बयान के संबंध में पूछे जाने पर तेजस्वी ने कहा, 'हमें डंडा और लाठी जैसे बयान देने से बचना चाहिए. इसके बजाय 'कलम' की बात करनी चाहिए.'

तेजस्वी यादव ने दी नसीहत

उन्होंने आगे कहा कि सभी जानते हैं कि झारखंड में किसे 'डंडे' का सामना करना पड़ा. लोगों को हरियाणा में भी कांग्रेस के अच्छे नतीजों की उम्मीद नहीं थी. हमें चुनाव परिणामों तक इंतजार करना चाहिए.

राहुल गांधी का बयान
बता दें कि पिछले दिनों राहुल गांधी ने कहा था, 'ये जो नरेंद्र मोदी भाषण दे रहा है, 6 महीने बाद ये घर से बाहर नहीं निकल पाएगा. हिंदुस्तान के युवा इसको ऐसा डंडा मारेंगे, इसको समझा देंगे कि हिंदुस्तान के युवाओं को रोजगार दिए बिना ये देश आगे नहीं बढ़ सकता.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details