बिहार

bihar

ETV Bharat / state

तेजस्वी यादव का तंज, कहा- RJD के खौफ के कारण ही 20 सालों से बीजेपी के साथ हैं नीतीश

अमित शाह ने ऐलान किया है कि एनडीए बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ेगा. इसपर तेजस्वी ने कहा कि केवल चुनाव लड़ने का ऐलान हुआ है. सीएम पद के चेहरे का नहीं. इसलिए जेडीयू के नेताओं को खुश होने की जरूरत नहीं है.

By

Published : Oct 18, 2019, 11:46 AM IST

Updated : Oct 18, 2019, 1:13 PM IST

तेजस्वी यादव

पटना:आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने एकबार फिर एनडीए सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने एनडीए की एकता पर सवाल उठाए हैं. तेजस्वी ने कहा है कि नीतीश सरकार आरजेडी से डर गई है. अमित शाह के ऐलान पर तेजस्वी ने कटाक्ष किया है कि बीजेपी ने नीतीश के नेतृत्व में लड़ने की बात कही है, ना कि नीतीश कुमार को अगला मुख्यमंत्री बनाने की.

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा है कि बिहार में यह आरजेडी का खौफ ही है कि 20 सालों से एनडीए साथ है. नीतीश कुमार बीजेपी से जुड़े हुए हैं. मौके पर तेजस्वी यादव ने एकबार फिर नीतीश सरकार को फेल बताया. उन्होंने कहा कि बिहार में व्यवस्था ठप है.

तेजस्वी यादव का बयान

यह भी पढ़ें: बिहार में अपराधियों की बहार, जनता बोली- 'यहां शासन ही नहीं तो सुशासन भला कैसे'

'विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के पास सीएम का चेहरा नहीं'
अमित शाह ने ऐलान किया है कि एनडीए बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ेगा. इसपर तेजस्वी ने कहा कि केवल चुनाव लड़ेने का ऐलान हुआ है. सीएम पद के चेहरे का नहीं. इसलिए जेडीयू के नेताओं को खुश होने की जरूरत नहीं है. बीजेपी पर हमला बोलते हुए तेजस्वी ने कहा कि,'खुद को विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बताने वाली पार्टी के पास सीएम का चेहरा नहीं है.'

Last Updated : Oct 18, 2019, 1:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details