बिहार

bihar

ETV Bharat / state

तेजस्वी का ऐलान- CM नीतीश से इस्तीफे की मांग को लेकर करेंगे सभी जिलों में प्रदर्शन

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ऐलान करते हुए कहा कि अगले महीने से महागठबंधन एकजुट होकर बिहार सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेगा. वहीं, उन्होंने पटना में जलजमाव की स्थिति के पीछे एक बड़ा घोटाला होने की बात कही है.

By

Published : Oct 12, 2019, 7:53 PM IST

तेजस्वी यादव, नेता प्रतिपक्ष

पटना: डॉ. राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि कार्यक्रम के बाद पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने पटना में जलजमाव की स्थिति को एक बड़ा घोटाला बताया है. तेजस्वी ने उच्च स्तरीय जांच की मांग करते हुए नगर विकास मंत्री पर भी निशाना साधा.

तेजस्वी ने कहा कि जलजमाव की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए, बहुत बड़ा घोटाला हुआ है. नगर आयुक्त को बुलाकर पूछना चाहिए, जो उस समय के थे. डेढ़ महीने आखिर क्या हुआ जो उन्होंने संन्यास लेने का काम किया, कमिश्नर कहां हैं. नगर विकास मंत्री कौन हैं, वही हैं न जो बालिका गृह में थे, जिन्होंने बंगाल जाकर बिहार का नाम रोशन किया था. ये वही लोग हैं, जिन पर कार्रवाई नहीं की गई.

तेजस्वी यादव, नेता प्रतिपक्ष

तेजस्वी ने किया प्रदर्शन का ऐलान
महागठबंधन ने सीएम नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग की है. हम नहीं बिहार की जनता भी नीतीश कुमार से त्रस्त हैं. 10 नवंबर से बिहार के सभी जिलों में महागठबंधन धरना प्रदर्शन कर सीएम नीतीश से इस्तीफे की मांग करेगा. वहीं, दूल्हन कौन है के जवाब में उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि ये तो आप ही लोग पूछते हैं, तो हम भी पूछ ही रहे हैं.

'महागठबंधन की फ्रेंडली फाइट'
वहीं, होने वाले 5 सीटों पर उपचुनाव और एक लोकसभा चुनाव को लेकर तेजस्वी ने कहा कि ये महागठबंधन की फ्रेंडली फाइट है. हम बिहार और देश की एकता के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं. हम जनता की आवाज उठाना चाहते हैं, फ्रेंडली फाइट हो रही है. इससे आगे के लिए समझ में आएगा. वहीं, पत्रकार ने जब तेजस्वी से पूछा कि जीतने के लिए फ्रेंडली फाइट है, तो उन्होंने कहा कि कोई भी चुनाव जीतने के लिए ही लड़ता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details