बिहार

bihar

'ठीक मन से नहीं मनाया था अपना जन्मदिन, अब मना रहा हूं' -तेज प्रताप यादव

By

Published : Apr 18, 2021, 7:06 AM IST

लालू प्रसाद यादव के जमानत की खबर पर तेज प्रताप काफी उत्साहित हैं. उन्होंने कहा, मैंने अपना जन्मदिन शुक्रवार को अच्छे मन से नहीं मनाया था. लेकिन आज धूमधाम से मना रहा हूं. उन्होंने पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी के ट्वीट का जवाब भी दिया. साथ ही नीतीश कुमार से लेकर उनके डबल इंजन सरकार पर भी हमलावर दिखे.

तेज प्रताप यादव
तेज प्रताप यादव

पटना: लालू प्रसाद यादव को शनिवार के दिन जमानत मिलने के बाद राजद परिवार में जश्न का माहौल है. बड़े बेटे तेज प्रताप यादव उत्साहित दिख रहे हैं. कहते हैं, मैंने अपना जन्मदिन शुक्रवार को अच्छे मन से नहीं मनाया था. लेकिन आज धूमधाम से मना रहा हूं. उन्होंने पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी के ट्वीट द्वारा लालू और उनके परिवार पर हमला करने पर पलटवार भी किया. वे नीतीश कुमार से लेकर उनके डबल इंजन सरकार पर भी हमलावर दिखे.

यह भी पढ़ें- पिता को जमानत मिलने पर तेजप्रताप ने मनाई दीपावली, कहा- जल्द गिर जाएगी नीतीश सरकार

खास रहा दिन
प्रदेश में शनिवार का दिन राजद और उनके समर्थकों के लिए खास रहा. राजद सुप्रीमो लालू यादव के जमानत की खबर जैसे ही मिली, एकाएक सभी के चेहरों पर खुशी दिखाई देने लगी. बड़े लाडले तेज प्रताप यादव अपने सरकारी आवास पर काफी प्रसन्नचित दिखे. अपने आवास पर दीपावली मनाया. उन्होंने मीडिया से रूबरू होकर उत्साहित अंदाज में कहा कि आज शनिवार का दिन हम सभी के लिए खास दिन में से एक है.

देखें पूरी रिपोर्ट

शुभ दिन में मिली जमानत
उन्होंने आगे कहा कि मेरे पिताजी को जमानत एक ऐसे समय पर मिली है जिस समय कई त्योहार मनाए जा रहे हैं. उन्होंने अलग-अलग से छठ, रमजान और नवरात्र जैसे त्योहारों की बात कही. उन्होंने आगे कहा कि मेरे पिताजी के जमानत के लिए देवताओं ने इस शुभ दिन को चुना है. जिस तरह से लंका में भगवान श्रीराम रावण का वध करके अयोध्या आए थे, तो उत्सव जैसा नजारा था. वैसे ही नजारा आने वाले दिनों में दिखाई देगा. जब लालू जी पटना पहुचेंगे. इस दौरान कार्यकर्ताओं में जश्न दिखायी देगा.

सुशील मोदी के ट्वीट का दिया जवाब
उनसे पत्रकारों ने पूछा, पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी आपके और परिवार वालो पर कुछ कमेंट्स कर रहे हैं. जिसमें यह भी चर्चा है कि लालू जी जिस दिन आएंगे उस दिन जश्न मनाते हैं तो उसे करोना प्रोटोकॉल के तहत जश्न में शामिल लोगों पर कार्रवाई हो सकती है. इस पर तेज प्रताप यादव ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी. कहा कि अगर ऐसा होता है तो हम उन पर पिआईएल करेंगे. चर्च की जमीन को उन्होंने मॉल बनाने का गलत ढंग से काम किया है.

मंगल पांडेय रात में करें निरीक्षण
सरकार का सभी दावा सिर्फ कागज पर है. जमीनी हकीकत कुछ और ही है. बिहार के स्वास्थ मंत्री मंगल पांडेय आज तक किसी अस्पताल में ग्राउंड लेबल पर नहीं गए हैं. कभी रात की स्थिती का औचक निरीक्षण नहीं किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details