बिहार

bihar

Kaimur News: संदिग्ध अवस्था में मिली युवती की लाश, आत्महत्या की आशंका

By

Published : Aug 17, 2023, 7:35 PM IST

कैमूर में युवती की लाश बरामद हुई है. स्थानीय लोगों का कहना है कि उसने आत्महत्या की है. वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमोर्टम के लिए भेजकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है

कैमूर में युवती ने खुदकुशी कर ली
कैमूर में युवती ने खुदकुशी कर ली

कैमूर:बिहार के कैमूर में युवती की संदिग्ध मौतहो गई. दुर्गावती पुलिस ने कर्णपुरा अकोढ़ीं गांव स्थित खडहैच रोड से उसकी लाश बरामद की है. युवती की उम्र 18 साल बताई जा रही है. हालांकि अभी तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भभुआ के सदर अस्पताल में भेज दिया है.

ये भी पढ़ें: Kaimur News : जिस पोखरे में भाई की हुई थी डूबने से मौत वहीं बहन भी डूबी, मौत से गांव में मचा कोहराम

मौत की वजह स्पष्ट नहीं: बताया जाता है कि गुरुवार सुबह में जब ग्रामीण टहलने के लिए निकले तो देखा कि एक युवती के शव खडहैच रोड में फेंका हुआ है. शव मिलने की खबर के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. देखते ही देखते लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय दुर्गावती थाने को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची दुर्गावती थाना की पुलिस युवती के शव को कब्जे में लेकर थाने ले आई. जहां पहचान करने की कोशिश की गई. स्थानीय लोगों की ओर से शव की शिनाख्त नहीं होने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल में भेज दिया है.

लावारिस हालत में मिली लाश: वहीं, दुर्गावती थाना के चौकीदार जितेंद्र कुमार ने बताया कि दुर्गावती थाना ने सूचना पर एक अज्ञात युवती के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल में भेज दिया है. हालांकि उसकी मौत कैसे हुई है, अभी तक ये किसी को मालूम नहीं हुई है. लाश की अभी तक पहचान भी नहीं हो पाई है. शव के पोस्टमार्टम कराने के बाद पहचान के लिए 72 घंटा मर्चरी हाउस में रखा जाएगा.

"देर रात को पुलिस को सूचना मिली थी कि एक लड़की की लावारिस लाश मिली है. जिसके बाद शव को सुबह पोस्टमोर्टम के लिए अस्पताल लाया गया है. अभी तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है"-जितेंद्र कुमार, चौकीदार, दुर्गावती थाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details