बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Patna News: निगरानी टीम ने SHO को किया गिरफ्तार, पैसे के लेन देन के आरोप में 2 सिपाही को भी दबोचा

निगरानी विभाग की टीम ने दीदारगंज थाना प्रभारी राजेश कुमार समेत दो सिपाही को पैसे के लेन-देन में रंगे हाथ पकड़ा है. सूत्र बताते हैं कि ये सभी बालू माफियाओं के संपर्क में थे और उनसे पैसे की मोटी रकम वसूलते थे. पूरी खबर पढ़ें...

By

Published : Jun 18, 2021, 12:04 AM IST

Updated : Jun 18, 2021, 12:14 AM IST

surveillance team
एसएचओ समेत दो सिपाही गिरफ्तार

पटना: राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है. पटना मेंविजिलेंस की टीम ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए दीदारगंज के थानेदार राजेश कुमार को गिरफ्तार किया है. थानाध्यक्ष के साथ-साथ दो अन्य सिपाहियों को भी गिरफ्तार किया है, जो बालू माफियाओं से सेटिंग कर रहे थे. इन सब से पूछताछ जारी है. फिलहाल इस घटना की सूचना मिलते ही फतुहा डीएसपी दीदारगंज थाना पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है.

  • निगरानी विभाग की टीम ने की छापेमारी.
  • पैसों के लेन-देन पकड़े गए दो सिपाही.
  • SHO गिरफ्तार.
  • बालू माफियों से सेंटिग.

यह भी पढ़ें:कटिहार: घूसखोर इंजीनियर को विजिलेंस की टीम ने किया गिरफ्तार

SHO समेत 2 सिपाही गिरफ्तार
मामला राजधानी पटना के सिटी इलाके का है. बताया जा रहा कि अवैध वसूली के मामले में थानेदार की गिरफ्तारी हुई है. विजिलेंस की टीम ने एसएचओ राजेश कुमार के साथ-साथ दो सिपाही विवेक कुमार और वैदिक को भी अरेस्ट किया है.

पूरा मामला बालू माफियाओं से अवैध वसूली का है. निगरानी विभाग की टीम ने दीदारगंज थानाध्यक्ष राजेश कुमार को थाने से ही उठाया है. जबकि सिपाही विवेक कुमार और वैदिक को टोल प्लाजा के पास स्थित पुलिस चौकी से दबोचा गया है.

यह भी पढ़ें:विजिलेंस की टीम ने मारा छापा, 22 टीन नकली पाम ऑयल जब्त

बालू माफियों के संपर्क में थे सिपाही
सूत्र बताते हैं कि ये सभी बालू माफियाओं के संपर्क में थे और उनसे पैसे की मोटी रकम वसूलते थे. बहरहाल, विजिलेंस की टीम इन सब से कड़ाई से पूछताछ कर रही है. निगरानी विभाग की टीम इन्हें किसी गोपनीय स्थान पर लेकर गई है, जहां इनसे सवाल-जवाब किया जा रहा है.

Last Updated : Jun 18, 2021, 12:14 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details