बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: AN कॉलेज कैंपस में असामाजिक तत्वों ने की पत्थरबाजी, कई छात्र-छात्राएं घायल

इस घटना में कुल 7 छात्र और एक छात्रा घायल हुए है. जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल भेज दिया गया है. इस हमले में घायल हुए छात्रों ने एसके पूरी थाने में पूरे मामले को लेकर एफआईआर दर्ज करवाया है.

By

Published : Jan 17, 2020, 7:06 PM IST

Updated : Jan 17, 2020, 7:18 PM IST

पटना
पटना

पटना:जिलेके कृष्णापुरी थाना क्षेत्र के एएन कॉलेज कैंपस में बायोटेक डिपार्टमेंट के छात्रों पर असामाजिक तत्वों ने जमकर पत्थरबाजी की. इस हमले में कई छात्र-छात्राएं घायल हो गए. इस घटना में घायल हुए पीड़ित छात्रों ने कहा कि असामाजिक तत्वों ने डिपार्टमेंट की छात्राओं के साथ बदसलूकी की थी. जिसका विरोध करने पर उन्होंने छात्र-छात्राओं पर हमला करने के बाद कॉलेज कैंपस में पत्थरबाजी की.

बायोटेक डिपार्टमेंट के छात्रों ने बताया कि अक्सर कॉलेज कैंपस में असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है. कॉलेज जाने-आने के दौरान वो लोग लड़कियों को छेड़ते हैं. वहीं, शुक्रवार को छात्राओं ने इसका विरोध किया तो वो लोग मारपीट पर उतारू हो गए. उन लोगों ने डिपार्टमेंट की छात्राओं के साथ बदसलूकी की और पत्थरबाजी भी की.

दर्ज करवाया गया एफआईआर

नियमों की होती है अनदेखी
बता दें कि अन्य कॉलेजों की तरह पटना एएन कॉलेज में भी आई कार्ड दिखाकर छात्र-छात्राओं को कॉलेज कैंपस में एंट्री दिए जाने के नियम हैं. जिससे कि कॉलेज में लगने वाले असामाजिक तत्वों के जमवाड़े पर रोक लग सके, लेकिन ऐसा कुछ हो नहीं रहा है. असामाजिक तत्व आसानी से कॉलेज कैंपस में घुस जाते हैं. इससे कॉलेज के छात्र-छात्राओं को समस्या होती है.

पेश है रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
इस घटना में कुल 7 छात्र और एक छात्रा घायल हुए है. जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल भेज दिया गया है. इस हमले में घायल हुए छात्रों ने एसके पूरी थाने में पूरे मामले को लेकर एफआईआर दर्ज करवाया है. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. बदमाशों की पहचान के लिए कैंपस में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं.

Last Updated : Jan 17, 2020, 7:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details