बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रूडी बोले- कुछ पार्टियों में परिवार से ही देश और राज्य चलाने का नियम

राजीव प्रताप रूडी ने परिवारवाद पर निशाना साधते हुए कहा कि आजादी के सत्तर साल बाद भी परिवार से ही देश और राज्य चल रहा है.

By

Published : Apr 15, 2019, 9:59 PM IST

Updated : Apr 15, 2019, 11:38 PM IST

राजीव प्रताप रूडी

छपरा:लालू परिवार पर निशाना साधते हुए सारण से एनडीए उम्मीदवार राजीव प्रताप रूडी ने कहा किलोकतंत्र का यह दुर्भाग्य ही है कि आजादी के 70 वर्ष गुजर जाने के बाद भी पारिवारिक पार्टी या परिवार के अन्य सदस्यों से पार्टी चल रही है. इतना ही नहीं बल्कि परिवार से ही राज्य और देश को चलाने का नियम है और राजद में ये नियम लागू है.

रूडी ने कहा कि मुझे सारण के लोगों का अपार जनसमर्थन मिल रहा हैं. ऐसा लग रहा है कि लोग मुझे फिर इस बार कमल का बटन को दबाकर देश में मोदी की सरकार बनाने के लिए, और मुझे मोदी जी के नेतृत्व में बनने वाली सरकार के साथ बैठाने का काम करेंगे.

राजीव प्रताप रूडी

राजद पर निशाना
लालू परिवार के चंद्रिका राय किस तरह मजबूत दावेदार साबित होंगे. इस पर रूडी ने जवाब देते हुए कहा कि इसका मुझे कोई आइडिया नहीं है. इस बार लालू परिवार के सदस्य के ना लड़ने के सवाल पर रूडी ने बयान देते हुए कहा कि चंद्रिका राय लालू परिवार से जुदा नहीं है. उस पॉलिटिकल पार्टी में परिवार से ही देश और राज्य चलाने का नियम है.

पत्नी नीलम और बेटी के साथ रहे मौजूद
नामांकन के समय रूडी के साथ उनकी पत्नी नीलम प्रताप और दोनों पुत्री मौजूद थी. इस अवसर पर नगर पालिका मैदान में एक सभा का आयोजन भी किया गया था.

आयोजित सभा में इसमें बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, बिहार भाजपा के लोकसभा प्रभारी भूपेंद्र यादव, झारखंड के लोकसभा प्रभारी सह स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय, पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव, समेत कई दिग्गज मौजूद रहे.

Last Updated : Apr 15, 2019, 11:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details