बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गिरिराज के बयान को BJP ने ठहराया सही, कहा- इसमें कुछ गलत नहीं

बीजेपी प्रवक्ता संयज सिंह ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि गिरिराज सिंह का बयान गंगा जमुनी तहजीब को बढ़ावा देने वाला है. ये लाजमी है कि अगर नवरात्रि में कोई कार्यक्रम आयोजित होता है तो उससे भाईचारा बढ़ेगा.

By

Published : Jun 4, 2019, 5:55 PM IST

Updated : Jun 4, 2019, 6:04 PM IST

pt

पटना: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बयान पर बीजेपी नेता उनके पक्ष में उतर आये हैं. पार्टी प्रवक्ता संजय टाइगर ने कहा कि हमें तो गिरिराज सिंह के बयान का स्वागत करना चाहिए. उन्होंने गंगा-जमुनी तहजीब को बढ़ावा देने वाला बयान दिया है. उनका कहना ठीक है कि अगर नवरात्र में भी ऐसा कुछ होगा, तो भाईचारा, आपसी सौहार्द और बढ़ेगा.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के ट्वीट के बाद से बिहार में इफ्तार पार्टी को लेकर सियासत तेज हो गई है. एक तरफ जहां विपक्ष, गिरिराज समेत बीजेपी पर हावी होता दिख रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ जदयू ने भी बीजेपी नेता की निंदा की है. लेकिन पार्टी प्रवक्ता संजय टाइगर ने गिरिराज सिंह का पक्ष लेते हुए उनके बयान को सही ठहराया है.

संजय टाइगर, बीजेपी प्रवक्ता

बढ़ेगा आपसी भाईचारा
बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि भारत एक धर्मनिरपेक्ष देश है. कई धर्मों को मानने वाले लोग यहां रहते हैं. भाईचारा बढ़ाने के लिए जरूरी है कि सभी धर्मों के लोग एक-दूसरे के पर्वों पर शामिल हो. इसके चलते गिरिराज सिंह का बयान तो ठीक ही है. उनका कहना है कि ऐसा करने से आपसी भाईचारा बढ़ेगा. संजय टाइगर ने कहा कि राजनीति में नेताओं को संयमित होकर बयान देना चाहिए.

Last Updated : Jun 4, 2019, 6:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details