बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: रंगदारी को लेकर हुए गोलीकांड मामले में 8 गिरफ्तार, SSP खुद कर रहे जांच

नौबतपुर थाना क्षेत्र के सरासत गांव में रंगदारी को लेकर हुई फायरिंग के मामले में एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. एसएसपी खुद मामले की जांच कर रहे हैं.

By

Published : Jul 20, 2020, 6:00 PM IST

एसएसपी उपेंद्र शर्मा
एसएसपी उपेंद्र शर्मा

पटना(नौबतपुर): राजधानी में दिनदहाड़े रंगदारी को लेकर हुई गोलीबारी में पुलिस ने 8 लोगों को हिरासत में लिया है. मामले की जांच करने के लिए एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा नौबतपुर थाना पहुंचे. हिरासत में लिए गए बदमाशों से पूछताछ जारी है.

फायरिंग मामले में 8 गिरफ्तार

बीते रविवार को नौबतपुर थाना क्षेत्र के सरासत गांव में दिनदहाड़े रंगदारी को लेकर फायरिंग की गई थी. घटना एक कंस्ट्रक्शन साइट पर हुई. साथ ही साथ नकली हैंड ग्रेनाइट बम फेंककर इलाके में दहशत फैलाने की कोशिश की गई थी.

SSP ने दी जानकारी

लॉकडाउन में वारदात
कोरोना को लेकर बिहार में लागू लॉकडाउन के बीच इस तरह की घटना के बाद पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने शुरू हो गए थे. जिसके बाद पटना और नौबतपुर पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए 8 लोगों को बीते देर शाम गिरफ्तार किया. एसएसपी ने घटनास्थल का मुआयना किया और कंपनी के मालिक से बात कर जांच का आश्वासन दिया.

देखें पूरी रिपोर्ट

एसएसपी ने दी जानकारी
मामले पर एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि रंगदारी को लेकर साज इंफरकॉर्न कंस्ट्रक्शन साइट पर हुई गोलीबारी मामले में पटना पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस इलाके में छापेमारी कर रही है. फिलहाल 8 लोगों पर मामला दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया है. साथ ही कंपनी के मालिक को प्रशासन की ओर से 8 सुरक्षा गार्ड दिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details