बिहार

bihar

By

Published : Oct 7, 2019, 11:38 AM IST

Updated : Oct 7, 2019, 1:14 PM IST

ETV Bharat / state

बाढ़: अपराध की योजना बनाते 6 बदमाश हथियार के साथ गिरफ्तार

इन अपराधियों के पास से 2 देसी कट्टा और 6 कारतूस बरामद किये हैं. बताया जाता है कि गिरफ्तार सभी अपराधी थाना क्षेत्र के ही कुख्यात अपराधी कौशल यादव के घर में अपराध करने की नीयत से जमा हुए थे.

बाढ़ में अपराध की योजना बनाते 6 अपराधी गिरफ्तार

पटना: बख्तियारपुर पुलिस ने हत्या, लूट और छिनतई की कई घटनाओं में शामिल 6 शातिर अपराधियों को पकड़ने में सफलता पाई है. शहर में हाल के दिनों में बढ़ी आपराधिक घटनाओं के बाद गुप्त सूचना के आधार पर बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव में कार्रवाई की गई. ये सभी अपराधी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे.

बरामद हथियार

2 कट्टाऔर 6 कारतूस बरामद
पुलिस ने इन अपराधियों के पास से 2 देसी कट्टा और 6 कारतूस बरामद किये हैं. बताया जाता है कि गिरफ्तार सभी अपराधी थाना क्षेत्र के ही कुख्यात अपराधी कौशल यादव के घर में अपराध करने की नीयत से जमा हुए थे. इस दौरान मामले की भनक पुलिस को लग गई. मामले की पुष्टि होने पर पुलिस ने आनन-फानन में एक टीम बनाकर थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव से सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया.

अपराध की योजना बनाते 6 अपराधी गिरफ्तार

गिरफ्तार अपराधियों से हो रही है पूछताछ: पुलिस
बख्तियारपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि ये सभी अपराधी किसी बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे. इन अपराधियों पर हत्या, लूट और छिनतई जैसे दर्जनों केस विभिन्न थानों में दर्ज है. छापेमारी के दौरान पुलिस ने इनके पास सेदोअवैध हथियार बरामद किये हैं. पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र में हुई विगत 3 महीने में सभी लूट की घटनाओं में इन अपराधियों का हाथ था. फिलहाल पुलिस इन सभी अपराधियों से गहनता से पूछताछ कर रही है. गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Last Updated : Oct 7, 2019, 1:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details