बिहार

bihar

By

Published : Jul 10, 2020, 2:14 PM IST

Updated : Jul 18, 2020, 5:31 PM IST

ETV Bharat / state

लॉकडाउन ने राजधानी पर लगाया ब्रेक, डाक बंगला चौराहा पर पसरा सन्नाटा

पटना प्रशासन ने बढ़ते संक्रमण को लेकर पटना में एक बार फिर से लॉक डाउन कर दिया है. इस दौरान शहर के सबसे प्रमुख और व्यस्त डाक बंगला चौराहा पर सन्नाटा पसरा हुआ है.

डगकबंगला चौराहा
डगकबंगला चौराहा

पटना: राजधानी में लगातार संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है. इसको ध्यान में रखते हुए जिला प्रशासन ने 7 दिनों के लिए लॉक डाउन करने का फैसला लिया है. लॉक डाउन के दौरान शहर के सबसे प्रमुख और व्यस्त डाक बंगला चौराहा पर सन्नाटा पसरा हुआ है.

डाक बंगला चौराहा पर सन्नाटा


पटना में जिला प्रशासन ने एक सप्ताह के लिए फिर से लॉक डाउन लागू कर दिया है. राजधानी के अतिव्यस्त डाक बंगला चौराहा पर आज आम दिनों के अपेक्षा बहुत कम वाहन चलते दिखे. सभी दुकानें बंद हैं. इक्का-दुक्का लोग ही वाहन पर नजर आए. पुलिस सभी वाहन और मास्क का भी चेकिंग कर रही है. मास्क नहीं पहनने पर फाइन काट रही है. कोरोना के इस दौर में लोगों से सुरक्षित रहने की अपील भी की जा रही है. वहीं सार्वजनिक के साथ निजी वाहनों की चलने की छूट है.

देखें रिपोर्ट.


कोरोना संक्रमितों की संख्या 14 हजार

बता दें कि बिहार में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगभग 14 हजार तक पहुंच गई है. ऐसे में सरकार ने सभी जिला प्रशासन को आदेश दिया है कि अपने जिले में संक्रमण को लेकर अधिकारी समीक्षा करे, जो भी फैसला लेना हो वो ले सकते हैं.

Last Updated : Jul 18, 2020, 5:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details