बिहार

bihar

ETV Bharat / state

शराबखोरी के मामले में जो भी दोषी हों, उन पर सख्त कार्रवाई हो- आरके सिन्हा

जहरीली शराब से दर्जन भर से ज्यादा लोगों की मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. साथ ही राजनीतिक गहमागहमी भी खूब है. वहीं इस मामले को लेकर वरिष्ठ बीजेपी नेता आर के सिन्हा ने मुख्यमंत्री से जांच कराने की बात कही है.

By

Published : Apr 3, 2021, 1:26 PM IST

Updated : Apr 3, 2021, 1:35 PM IST

आरके सिन्हा
आरके सिन्हा

नई दिल्ली/पटना: वरिष्ठ बीजेपी नेता आर के सिन्हा ने कहा कि बिहार में जहरीली शराबपीने के कारण कई लोगों की मौत हो गयी है. साथ ही इससे प्रभावित गरीब परिवारों में शोक की लहर है. दूसरी ओर कई प्रकार के आरोप-प्रत्यारोप भी लग रहे हैं.

ये भी पढ़ें:जब शराब की बिक्री नहीं होती तो पुलिस छापेमारी करती ही क्यों हैं? -सूर्यकांत पासवान

अधिकारी पर लगाया आरोप
आर के सिन्हा ने कहा कि कुछ लोगों ने यह आरोप लगाया है कि स्थानीय पुलिस अधिकारी ही जबरदस्ती मृतक परिवारों से यह लिखवा कर ले रहे हैं कि उनके परिजनों की मृत्यु जहरीली शराब पीने के कारण नहीं हुई है. बल्कि हार्ट अटैक के कारण हुई है. कुछ विधायकों ने तो यहां तक कह दिया है कि शायद ही कोई पुलिस अधिकारी हैं जो स्वयं शराब नहीं पीता हो.

देखें रिपोर्ट.

ये भी पढ़ें:जहरीली शराब से मौत मामला: RJD विधायक विभा देवी ने मृतक के परिजनों से की मुलाकात

इन विवादों में गए बिना मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी से यह अनुरोध करूंगा कि वे एक उच्चस्तरीय निष्पक्ष जांच कराएं. साथ ही जो भी दोषी है, उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए. -आरके सिन्हा,वरिष्ठ बीजेपी नेता

अब तक 14 लोगों की मौत
बता दें शराबबंदी वाले बिहार में जहरीली शराब से अब तक 14 लोगों की मौत हो चुकी है. कई लोग गंभीर रूप से बीमार हैं. सबसे ज्यादा मौतें नवादा जिले में हुई हैं. इन घटनाओं के बाद से विपक्षी दल नीतीश सरकार पर हमलावर हैं. बिहार में शराबबंदी पूरी तरह फेल साबित हो रहा है. इस मामले पर जमकर सियासत भी हो रही है.

Last Updated : Apr 3, 2021, 1:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details