बिहार

bihar

ETV Bharat / state

टूट के कगार पर महागठबंधन! RJD ने दरभंगा से अब्दुल बारी सिद्दीकी को दिया टिकट

सूत्रों के अनुसार राजद ने दरभंगा से अब्दुल बारी सिद्दीकी को टिकट भी दे दिया है. इधर कांग्रेस किसी भी सूरत में कीर्ति आजाद को यहां से लड़ाना चाहती है. औरंगाबाद सीट को लेकर भी पेंच फंसा हुआ है. पूरी तरीके से महागठबंधन में उहापोह की स्थिति है.

By

Published : Mar 28, 2019, 12:21 PM IST

अब्दुल बारी सिद्दीकी.

पटना : महागठबंधन में सीट बंटवारा को लेकर अभी भी खींचतान जारी है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी के कोर कमिटी की बैठक बुलाई है. वहीं राजद नेता तेजस्वी यादव ने चुनावी सभा को स्थगित कर दिया है.

सूत्रों के अनुसार दरभंगा, शिवहर, मधुबनी सहित कुछ और लोकसभा सीटों के लिए तकरार अपने चरम पर है. तेजस्वी यादव 3 जिलों में सभा को संबोधित करने वाले थे. सूत्र बताते हैं कि तेजस्वी यादव का अचानक तबीयत खराब हो गया है, जिसके कारण आज का चुनावी सभा रद्द कर दिया गया है. जीतन राम मांझी भी गया से पटना लौट रहे हैं.

संवाददाता अमित वर्मा.

अब्दुल बारी सिद्दीकी मिला टिकट
सूत्रों के अनुसार राजद ने दरभंगा से अब्दुल बारी सिद्दीकी को टिकट भी दे दिया है. इधर कांग्रेस किसी भी सूरत में कीर्ति आजाद को यहां से लड़ाना चाहतीहैं.पूरी तरीके से महागठबंधन में उहापोह की स्थिति है.

टूट के कगार पर महागठबंधन
बता दें कि इस बार कांग्रेस, राजद, हम, रालोसपा, वीआईपी सभी पार्टियां ज्यादा से ज्यादा सीट पर लड़ना चाहती है. इसी का नतीजा है कि सभी पार्टियों में एक तरह से विद्रोह की स्थिति आ गई है. ऐसा लग रहा है कि कहीं गठबंधन टूट ना जाए. फिलहाल अभी जो फॉर्मूला तय है उसके अनुसार, राजद-20, कांग्रेस-09, रालोसपा -05, हम-03 और वीआईपी को 03 सीटों पर चुनाव लड़ना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details