बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बाढ़: ससुराल पहुंचने से पहले अनुमंडल अस्पताल में दुल्हन की हुई स्क्रीनिंग

रिटायर्ड विजय सिंह के भतीजे की शादी दो दिनों पहले नागपुर में हुई थी. शादी में शरीक लोग गुरुवार को हवाई यात्रा कर पटना पहुंचे थे. बाढ़ के उमानाथ मेंं ससुराल जाने से पहले दुल्हन ने सभी को सुरक्षा के लिए जांच करने की बात कही. दुल्हन के इस फैसले से साथ लौट रहे सभी लोगों की स्क्रीनिंग की गई.

By

Published : Jul 3, 2020, 4:26 PM IST

दुल्हन
दुल्हन

पटना (बाढ़): जिले के प्रखंड में स्थित बाढ़ अनुमंडलीय अस्पताल में उस समय सभी कर्मी आश्चर्यचकित हो गए जब नई नवेली दुल्हन अपने ससुराल न पहुंचकर अस्पताल पहुंच गई. जब लोगों ने उनसे पूछा तो वह कोरोना महामारी को लेकर अस्पताल में स्कैनिंग कराने के लिए अस्पताल आई थी. दुल्हन की इस कार्य की सभी लोग सहाराना कर रहे हैं. वहीं, पूरे शहर में यह चर्चा का विषय बना हुआ है.

दुल्हन पहुंची अनुमंडल अस्पताल

दुल्हन ने सभी को जांच करने की कही बात
दरअसल, रिटायर्ड विजय सिंह के भतीजे की शादी दो दिनों पहले नागपुर में हुई थी. शादी में शरीक लोग गुरुवार को हवाई यात्रा कर पटना पहुंचे थे. बाढ़ के उमानाथ मेंं ससुराल जाने से पहले दुल्हन ने सभी को सुरक्षा के लिए जांच करने की बात कही. दुल्हन के इस फैसले से साथ लौट रहे सभी लोगों की स्क्रीनिंग की गई. जिसमें सभी सुरक्षित पाए गए.

दुल्हन की हुई स्क्रीनिंग

दूल्हे की हो गई थी मौत
15 जून को पटना के पालीगंज में शादी समारोह के दो दिन बाद दूल्हे की मौत हो गई थी. दूल्हे की मौत कोरोना वायरस के चलते हुई, ये रिपोर्ट में बताया गया. इसके बाद जब शादी समारोह में शामिल हुए लोगों की जांच कराई गई, तो एक के बाद एक पहले 24 लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया. इसके बाद हुई जांच में 79 कोरोना संक्रमित मरीज मिले.

ऐसे बनी कोरोना चेन देखें Video-शादी समारोह ने तैयार की कोरोना की चेन! दूल्हे की मौत, हलवाई-नाई समेत 103 पॉजिटिव

ABOUT THE AUTHOR

...view details