बिहार

bihar

पटना: कैमरे के सामने शख्स ने लगाई फांसी, कर्ज और पत्नी के तानों से था परेशान

By

Published : Nov 1, 2019, 8:14 PM IST

वायरल वीडियो में परमजीत ने अपनी मौत का जिम्मेदार अपनी पत्नी कोमल, दूसरी महिला शोभा और कर्ज को ठहराया है. वीडियो में उसने बताया कि पत्नी कोमल के प्रतिदिन झगड़ा करने और लिए गए कर्ज से तंग आकर मैं मौत को गले लगा रहा हूं.

कैमरे के सामने सरदार ने लगाई फांसी

पटना: जिले में एक युवक ने कर्ज और अपनी पत्नी की तानों से तंग आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पहले उस शख्स ने अपने मोबाइल पर एक वीडियो भी रिकॉर्ड किया. पुलिस के अनुसार चौक थाना क्षेत्र के हरमंदिर गली स्थित तख्त श्री हरमंदिर जी पटना साहिब गुरुद्वारा के तबला वादक 26 वर्षीय सरदार परमजीत सिंह उर्फ विक्की गुरुद्वारा परिसर के सेवादार कक्ष में ही रहता था.

दरवाजा नहीं खुलने पर लोगों को हुआ संदेह
मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर सुबह तक गुरुद्वारा परिसर के सेवादार कक्ष स्थित सरदार परमजीत सिंह के कमरे का दरवाजा नहीं खुलने पर लोगों को संदेह हुआ. हैरत में पड़े लोगों के काफी आवाज देने के बाद भी दरवाजा नहीं खुलने पर लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़कर अंदर जाकर देखा तो परमजीत सिंह फांसी पर लटका हुआ मिला.

कर्ज से परेशान युवक ने लगाई फांसी

आत्महत्या का वीडियो भी बरामद
वहीं, पुलिस ने मौके से परमजीत की ओर से आत्महत्या के पहले बनाया गया एक वीडियो भी बरामद किया. पुलिस के हाथ लगे वायरल वीडियो में परमजीत ने अपनी मौत का जिम्मेदार अपनी पत्नी कोमल, दूसरी महिला शोभा और कर्ज को ठहराया है. वीडियो में उसने बताया कि पत्नी कोमल के प्रतिदिन झगड़ा करने और लिए गए कर्ज से तंग आकर मैं मौत को गले लगा रहा हूं. बता दें कि पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर हर पहलू पर जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details