बिहार

bihar

बिहार बंद पर बोले जायसवाल- RJD के चरित्र में नहीं हुआ कोई बदलाव, अब जनता सिखाएगी सबक

By

Published : Dec 22, 2019, 10:51 AM IST

Updated : Dec 22, 2019, 1:29 PM IST

संजय जायसवाल ने कहा कि नब्बे के दशक में बैलेट से चुनाव होता था. तब राष्ट्रीय जनता दल बूथ कैपचरिंग कर चुनाव जीतती थी और सरकार बनाती थी. उन्होंने कहा कि राजद अभी भी यही करना चाहता है और अपने चाल चरित्र चेहरा को छोड़ना नहीं चाहता.

sanjay jaiswal on bihar bandh
संजय जायसवाल

पटना:बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा है कि राष्ट्रीय जनता दल ने जिस तरह से शनिवार को बिहार बंद करवाया, उससे उनका चरित्र और चेहरा उजागर हो गया है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से पूरे बिहार में आगजनी की गई, मीडियाकर्मियों पर हमले किए गए. ऑटो चालकों को पीटा गया, निश्चित तौर पर ये तस्वीर डराने वाली थी. लेकिन लोग जानते हैं कि अब वह जमाना नहीं रहा है.

'जनता सब कुछ देख रही है'
संजय जायसवाल ने कहा कि नब्बे के दशक में बैलेट से चुनाव होता था. तब राष्ट्रीय जनता दल बूथ कैपचरिंग कर चुनाव जीतती थी और सरकार बनाती थी. उन्होंने कहा कि राजद अभी भी यही करना चाहता है और अपने चाल-चरित्र को छोड़ना नहीं चाहता. जनता सब कुछ देख रही है. इस बार फिर जनता इनको सबक सिखाएगी. उन्होंने राजद के नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि उनके सदस्य वही लोग हैं, जो सड़क पर उतरकर आगजनी करते हैं और लोगों को नुकसान पहुंचाते हैं.

संजय जायसवाल का बयान

ये भी पढ़ें:कटिहारः CAA और NRC को लेकर बिना अनुमति के जुलूस निकालने वालों पर FIR दर्ज

'राजद के चरित्र में नहीं हुआ कोई बदलाव'
संजय जायसवाल ने कहा कि राजद के नेता अपने आप को गरीबों का नेता कहते हैं. लेकिन वो गरीब गुरबों को बंद के दौरान पीटते हैं. जो दृश्य शनिवार को देखने को मिला ऐसा लगता है कि अभी भी राष्ट्रीय जनता दल के चरित्र में कोई परिवर्तन नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि राज्य की जनता जानती है कि वह किस तरह की पार्टी है और उनके सदस्य किस तरह के हैं. यह दुर्भाग्य की बात है कि अभी भी बंद के दौरान लोगों को पीटा जाता है और मीडिया कर्मी पर हमला किया जाता है. हम इसकी कड़ी भर्त्सना करते हैं.

Last Updated : Dec 22, 2019, 1:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details