बिहार

bihar

ETV Bharat / state

किसी ने कम आका तो अकेले चुनाव लड़ सकती है कांग्रेस : सदानंद सिंह

कांग्रेस नेता सदानंद सिंह ने कहा है कि हम पार्टी को मजबूत करने के लिए रैली कर रहे हैं. लेकिन, कांग्रेस को कम आका गया तो पार्टी अकेले चुनाव लड़ने की सोच सकती हैं. उन्होंने कहा कि हमारे लिए यह कोई मुद्दा नहीं है.

By

Published : Feb 2, 2019, 11:05 PM IST

कांग्रेस नेता सदानंद सिंह

पटना: कांग्रेस विधायक दल के नेता सदानंद सिंह ने कहा है कि हम पार्टी को मजबूत करने के लिए जन आकांक्षा रैली कर रहे हैं. लेकिन, कांग्रेस को कम आका गया तो पार्टी अकेले चुनाव लड़ने की सोच सकती हैं. वहीं, सीटों को लेकर उन्होंने कहा कि हमारे लिए यह कोई मुद्दा नहीं है.

चुनावी साल में मोदी सरकार के बजट पर सदानंद सिंह ने कहा कि इसका कोई राजनीतिक प्रभाव नहीं होगा. उन्होंने पूछा कि मोदी सरकार ने किसानों के लिए क्या किया? न ही कर्ज माफी हुई और न ही किसानों को लागत मूल्य दिया गया. उन्होंने कहा कि दो हेक्टेयर भूमी वाले किसानों को जरुर कुछ सहूलियत होगा.

कांग्रेस नेता ने नरेद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी सरकार की सारी बाते जुमला ही होती हैं. पांच साल हो गए. अभी तक काला धन वापस नहीं आया, न ही किसी को 15 लाख रुपये मिला. उन्होंने कहा कि आज देश में बेरोजगारी बढ़ी है. नौजवान, किसान समेत देश के सभी लोग इस सरकार से त्राहिमाम हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की रैली देश की दिशा और दशा बदलेगी.

बता दें कि कांग्रेस तीन फरवरी (रविवार) को ऐतिहासिक गांधी मैदान में जन आकांक्षा रैली करेगी. रैली में पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के अलावा मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री भी शिरकत करेंगे. इस रैली में शामिल होने के लिए महागठबंधन के नेताओं को भी आमंत्रित किया गया है.

कांग्रेस नेता सदानंद सिंह से बात करते ईटीवी संवाददाता

कांग्रेसी को उम्मीद है कि बिहार में 28 साल बाद होने वाली रैली में लोग जुटेंगे. साथ ही प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में आने का भी उन्हें फायदा मिलेगा. कांग्रेस विधायक दल के नेता ने बताया कि जन आकांक्षा रैली में बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, पूर्व सीएम जीतन राम मांझी, शरद यादव, उपेंद्र कुशवाहा, मुकेश सहनी, समेत सीपीआई, सीपीएम के नेता भी शामिल होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details