बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: हथियार के बल पर दवा दुकान से लूट, CCTV के आधार पर हो रही छानबीन

राम कृष्णा नगर थाना क्षेत्र में दवा दुकान से लगभग 20 से 25 हजार की लूट हुई है. दुकानदार मनोज ने बताया कि जब वह रात में दुकान बंद करने के पहले कैश गिन रहे थे. तभी दो अपराधी घुसे और हथियार दिखाकर दुकान की कैश काउंटर में मौजूद सारा कैश लेकर फरार हो गए.

By

Published : Feb 2, 2020, 1:47 PM IST

हथियार के बल पर दवा दुकान से हजारों की लूट
हथियार के बल पर दवा दुकान से हजारों की लूट

पटना: राजधानी के राम कृष्णा नगर थाना क्षेत्र में बेखौफ अपराधियों ने शनिवार देर रात हथियार के बल पर दवा दुकान में घुसकर लूट की घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों की पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है. आशंका जताया जा रहा है कि अपराधियों की तस्वीर पहले हुए लूटकांडों में शामिल अपराधियों से मिल रही है.

हथियार के बल पर लूट
राम कृष्णा नगर थाना क्षेत्र में दवा दुकान से लगभग 20 से 25 हजार की लूट हुई है. दुकानदार मनोज ने बताया कि जब वह रात में दुकान बंद करने के पहले कैश गिन रहे थे. तभी दो अपराधी घुसे और हथियार दिखाकर दुकान की कैश काउंटर में मौजूद सारा कैश लेकर फरार हो गए. मनोज ने बताया कि अपराधियों ने धमकी दी कि बैग में सारे पैसे अगर नहीं डाला तो गोली मार देंगे. जिसके बाद उन्हें जान बचाने के लिए मजबूरन सारे पैसे अपराधियों को देने पड़े.

हथियार के बल पर दवा दुकान से हजारों की लूट

CCTV के आधार पर जांच कर रही पुलिस
दुकानदार मनोज ने बताया कि राम कृष्णा नगर थाना को सूचित करने के मौके पर पुलिस पहुंच गई. उन्होंने कहा कि पुलिस हमेशा गस्ती भी करती रहती है. लेकिन इसके बाद भी अपराधियों में इसका खौफ नहीं है. वहीं, इस पूरे मामले पर राम कृष्णा नगर थाना पुलिस जांच कर रही है. साथ ही सीसीटीवी के आधार पर उसे पहले की घटनाओं से जोड़कर देख रही है. बता दें कि पिछले दिनों भी दानापुर इलाके में इसी प्रकार की लूट की घटना हुई थी. अपराधियों ने हथियार के दम पर दुकान में मौजूद सारे कैश लूट लिए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details