बिहार

bihar

ETV Bharat / state

आज भी नहीं आए तेजस्वी यादव, राष्ट्रीय जनता दल की बैठक स्थगित

सदस्यता अभियान की समीक्षा के लिए शुक्रवार को राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर सभी विधायकों और जिला अध्यक्षों की बैठक बुलाई गई थी. इस बैठक में तेजस्वी यादव को शामिल होना था लेकिन वो नहीं आए.

By

Published : Aug 17, 2019, 3:21 PM IST

आरजेडी की बैठक स्थगित

पटना:राष्ट्रीय जनता दल की शनिवार को होने वाली बैठक स्थगित कर दी गई है. इस बैठक में तेजस्वी यादव को भी शामिल होना था. लेकिन जब तेजस्वी पटना आने को तैयार नहीं हुए तो राजद नेताओं ने इस बैठक को स्थगित कर दिया. हालांकि राजद नेता यह कह रहे हैं कि बैठक स्थगित होने के कारण तेजस्वी यादव पटना नहीं आए.

पार्टी के वरिष्ठ नेता, पूर्व मंत्री और आरजेडी के राष्ट्रीय निर्वाचन पदाधिकारी जगदानंद सिंह ने ईटीवी भारत से बातचीत में कहा कि आज की बैठक स्थगित कर दी गई है. जिन कारणों से इस बैठक का आयोजन होना था, उसकी जरूरत महसूस नहीं की गई. पार्टी के सभी नेताओं और जिला अध्यक्षों को कहा गया कि वे अपने-अपने इलाके में जाकर सदस्यता अभियान का संचालन करें.

जगदानंद सिंह, राष्ट्रीय निर्वाचन पदाधिकारी, आरजेडी

जगदानंद सिंह का बयान
जगदानंद सिंह ने कहा कि बैठक स्थगित होने की सूचना तेजस्वी यादव को भी दे दी गई इसीलिए वो नहीं आए. उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि तेजस्वी यादव को एक विधायक के तौर पर इस बैठक में शामिल होना था, ना कि नेता प्रतिपक्ष के तौर पर. इसलिए यह कोई बड़ा मुद्दा नहीं है. उन्होंने कहा कि जब बैठक स्थगित हो गई तो तेजस्वी यादव पटना क्यों आएंगे.

बयान देते आरजेडी के राष्ट्रीय निर्वाचन पदाधिकारी जगदानंद सिंह

आरजेडी की बैठक स्थगित
आपको बता दें कि सदस्यता अभियान की समीक्षा के लिए शुक्रवार को राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर सभी विधायकों और जिला अध्यक्षों की बैठक बुलाई गई थी. इसमें पार्टी के तमाम बड़े नेता भी मौजूद थे. इस बैठक में तेजस्वी यादव को शामिल होना था लेकिन वो नहीं आए. जिसके बाद यह घोषणा की गई थी कि शनिवार को दोबारा बैठक होगी और उसमें तेजस्वी यादव शामिल होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details