बिहार

bihar

'मछली पार्टी' पर गरमाई सियासत, विपक्ष ने पूछा- किसके लिए है लॉकडाउन?

By

Published : Apr 18, 2020, 4:02 PM IST

मछली पार्टी पर बिहार की सियासत गरमाई गई है. आरजेडी नेता ने कहा कि बिहार में शिक्षक परेशान हैं और शिक्षा मंत्री के पीए लॉकडाउन में पार्टी मना रहे हैं.

आरजेडी नेता
आरजेडी नेता

पटना:लॉकडाउन के बीच बिहार में मछली पार्टी पर सियासत शुरू हो गई है. प्रदेश के एक नेता दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. दरअसल शुक्रवार को शिक्षा मंत्री कृष्णानंदन वर्मा के पीए का पार्टी करते हुए वीडियो वायरल हुआ था. इसके बाद से बवाल मचा हुआ है.

आरजेडी मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा कि शिक्षा मंत्री कृष्ण नंदन वर्मा शिक्षकों की समस्या को लेकर संजीदा नहीं है. राज्य में कई शिक्षकों की मौत हो चुकी है, लेकिन शिक्षा मंत्री के पीए गृह प्रवेश के मौके पर मछली भात की पार्टी दे रहे हैं. भाई वीरेंद्र ने कहा कि सरकार के मंत्री और अधिकारी लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं. डीएसपी भी मछली भात के भोज में शामिल हो रहे हैं. ऐसे में सवाल ये उठता है कि लॉकडाउन किसके लिए है.

भाजपा ने भी जताया खेद
विपक्ष के आरोपों पर बीजेपी ने पलटवार किया है. पार्टी के वरिष्ठ नेता नवल किशोर यादव ने कहा कि आरजेडी हर मुद्दे पर राजनीति करना चाहती है. वैसे अगर शिक्षा मंत्री के पीए ने मछली भात की पार्टी दी और लॉकडाउन का उल्लंघन किया है, तो ये चिंता का विषय है.

देखें रिपोर्ट

दानिश रिजवान ने की कार्रवाई की मांग
इस मछली पार्टी को लेकर हम प्रवक्ता दानिश रिजवान ने शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि शिक्षा मंत्री और उनके पीए का लॉकडाउन तोड़ते वीडियो वायरल हो रहा है. उन्होंने सरकार और प्रशासन से इस पर संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की मांग की है.

घर बनाने की खुशी में हुई थी पार्टी
बता दें कि शुक्रवार को जहानाबाद में शिक्षा मंत्री के पीए ने घर बनाने की खुशी में अपने निवास स्थान पर एक पार्टी दी थी, जिसमें सैकड़ों लोग इकट्ठा हुए थे. इस पर सवाल उठ रहा है कि जब देश भर में लॉक डाउन लागू है, ऐसी स्थिति में मंत्री के खास पीए के घर लोग इकट्ठा कैसे हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details