बिहार

bihar

By

Published : Mar 23, 2023, 4:48 PM IST

ETV Bharat / state

Patna News: डॉक्टर्स कॉलोनी से 12 वर्षीय किशोर लापता, बरामदी को लेकर परिजनों ने किया सड़क जाम

पटना के डॉक्टर्स कॉलोनी से एक छात्र अचानक लापता हो गया. उसकी बरामदगी को लेकर अगमकुआं पहाड़ी मोड़ के पास परिजनों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया. परिजनों ने पुलिस से छात्र की बरामदगी की मांग की है. पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटवाया.

किशोर की बरामदगी को लेकर परिजनों ने किया सड़क जाम

पटना:राजधानी पटना के बाईपास थाना क्षेत्र के डॉक्टर्स कॉलोनी स्थित सहारा गोदाम के पास से एक 12 वर्षीय किशोर अचानक लापता (Teenager missing from Patna) हो गया. किशोर का नाम करण कुमार है, जो चतुर्थवर्ग में पढ़ता है. कल शाम से वह अचानक गायब हो गया, अभीतक वह घर नहीं पहुंचा है. किशोर के घर नहीं पहुंचने से परिजन परेशान हैं और अनहोनी की आशंका को लेकर थाना में लिखित आवेदन देकर करण की बरामदगी की गुहार लगाई है.

ये भी पढ़ें- गोपालगंजः स्कूल जाने के दौरान 15 वर्षीय छात्र लापता, खोजबीन में जुटी पुलिस

बाइपास थाना क्षेत्र से किशोर गायब: थाना में आवेदन देने के बाद कोई कार्रवाई न होने से असंतोष परिजनों ने अगमकुआं पहाड़ी मोड़ को जाम कर आगजनी कर घण्टो तक हंगामा किया. इस दौरान आक्रोशित लोगों ने पुलिस प्रसाशन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. वहीं सड़क जाम की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची बाईपास थाना की पुलिस आक्रोशित परिजनों को समझाया और सड़क पर लगे जाम को हटाने का प्रयास किया.

परिजनों ने किया हंगामा: परिजन की माने तो करण कल शाम में घर से निकलकर गोलगप्पा खाया है और उसके बाद अकेले ही सड़क की ओर निकल गया. जिसका प्रमाण सीसीटीवी कैमरे में मौजूद है. इधर परिजनों को करण को लेकर अनहोनी की आशंका हो रही है. परिजनों ने बाईपास थाना की पुलिस से कारण की बरामदगी की मांग की है.

करण की तलाश में जुटी पुलिस: इस मामले में बाईपास थानाप्रभारी अमित कुमार ने परिजनों को आस्वासन देते हुए कहा कि पुलिस लगातार करण को ढूंढ रही है. बहुत जल्द ही करण की बरामदगी होगी. इधर, पुलिस के काफी समझाने के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क से जाम को हटाया. फिलहाल पुलिस करण की तलाश में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details