बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'कांग्रेस ने नहीं की गलती तो माफी कैसी, तेजस्वी ने दिखाया बड़प्पन'

कांग्रेस प्रवक्ता की मानें, तो माफी मांगने वाला बड़ा होता है. तेजस्वी ने अपने निजी विचारों के तहत माफी मांगी है. क्यों मांगी है ये नहीं पता.

By

Published : Jul 3, 2020, 8:39 PM IST

बिहार कांग्रेस
बिहार कांग्रेस

पटना:अपने 15 साल के कार्यकाल में की गई गलतियों के लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक कार्यक्रम के दौरान लोगों से माफी मांगी थी. इसे लेकर बिहार में जमकर सियासत हो रही है. कांग्रेस ने इसे तेजस्वी का निजी विचार करार दिया है. वहीं, कांग्रेस ने यह भी कहा कि माफी मांगने वाला बड़ा होता है.

कांग्रेस नेता सह प्रवक्ता आजमी बारी ने कहा कि तेजस्वी ने माफी मांग कर अपना बड़प्पन दिखाया है. हालांकि, वह किस बात की माफी मांग रहे हैं यह मुझे नहीं पता. कांग्रेस नेता ने कहा कि अपने कार्यकाल के दौरान कांग्रेस ने ऐसी कोई गलती नहीं की, जिसके लिए उसे माफी मांगनी पड़े.

कांग्रेस प्रवक्ता

तेजस्वी यादव ने तो बड़प्पन दिखा दिया लेकिन बीजेपी और जेडीयू कब बड़प्पन दिखाएंगे क्योंकि ये लगातार गलती पर गलती किए जा रहे हैं. लेकिन जनता से कभी माफी नहीं मांगते.- आजमी बारी, कांग्रेस प्रवक्ता

क्या बोले थे तेजस्वी
लालू यादव और राबड़ी देवी के 15 साल के शासनकाल के दौरान कांग्रेस भी कुछ साल तक सरकार में थी. कांग्रेस के वर्तमान प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा भी उस दौरान राज्य सरकार में मंत्री थे. तेजस्वी यादव ने 1 दिन पहले अपनी पार्टी के एक कार्यक्रम के दौरान मंच से कहा था कि अगर लालू राबड़ी के शासन काल में गलतियां हुई है, तो उसके लिए भी माफी मांगते हैं.

पढ़ें ये खबर:बोले तेजस्वी- हमारे कार्यकाल की गलतियों को माफ कर, सिर्फ एक मौका दीजिए

ABOUT THE AUTHOR

...view details